DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी : ब्लेड से गला काटकर मंगेतर को उतारा मौत के घाट, जानें क्यों

यूपी : ब्लेड से गला काटकर मंगेतर को उतारा मौत के घाट, जानें क्यों

हिन्दुस्तान संवाद, अतरौलिया अहरौलाShivendra Singh
Wed, 04 Aug 2021 09:05 PM
यूपी : ब्लेड से गला काटकर मंगेतर को उतारा मौत के घाट, जानें क्यों

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बुधवार शाम एक युवक ने ब्लेड से गला काटकर अपनी मंगेतर की हत्या कर दी। उसने फोन कॉल करके उसे मिलने के लिए यहां बुलाया था। बातचीत के दौरान उसने उसके ऊपर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। सूचना पर पहुंची अतरौलिया व अहरौला पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अहरौला क्षेत्र में पुरखीपुर गांव निवासी विनोद राम की पुत्री 25 वर्षीया खुशबू की शादी भैसासुर पंडोली गांव निवासी देवानंद उर्फ गोलू राम से तय थी। तीन माह पहले वररक्षा हो चुका था। युवती के परिजनों ने बताया कि बुधवार दिन में देवानंद ने फोन कॉल करके अपनी मंगेतर को मिलने के लिए शाहपुर बाजार के पास गोपालपट्टी बाजार बुलाया था। खुशबू अपनी भाभी पूजा के साथ शाहपुर बाजार पहुंची। शाहपुर बाजार में दोनों बातचीत करने लगे। इस दौरान पूजा वहां से दूर चली गई। बताते हैं कि किसी बात पर देवानंद और खुशबू में बहस होने लगी। आवेश में देवानंद ने ब्लेड से अपनी मंगेतर के गले पर कई वार किया। मंगेतर पर घातक हमला करने के बाद वह फरार हो गया। उधर, वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। उसकी चीख सुनककर भाभी मौके पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए।

स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल खुशबू को अतरौलिया सीएचसी  पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले में युवती की भाभी से पूछताछ की जा रही है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें