ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस इलाके में महिलाएं सावधान! सोने के गहने उतरवा रहे ठग, ऐसे बनाते औरतों को शिकार

यूपी के इस इलाके में महिलाएं सावधान! सोने के गहने उतरवा रहे ठग, ऐसे बनाते औरतों को शिकार

यूपी के मैनपुरी में लुटेरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। ये गिरोह महिलाओं को निशाना बना रहा है और उन्हें अपनी बातों में फंसाकर सोने के गहने लूट रहा है। महिलाओं को सोने की ईंट का लालच भी दिया जा रहा है।

यूपी के इस इलाके में महिलाएं सावधान! सोने के गहने उतरवा रहे ठग, ऐसे बनाते औरतों को शिकार
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 21 Feb 2024 07:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी के कुरावली में टप्पेबाजों द्वारा महिलाओं को जमकर निशाना बनाया जा रहा है। मंगलवार को घिरोर तिराहे पर एक महिला का टप्पेबाजों ने निशाना बनाया और उसके कुंडल उतरवा लिए व एक रुमाल में बंधी ईंट को देकर ऑटो में बिठा दिया। ठगी का पता लगने पर महिला ने तहरीर पुलिस को को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

थाना बरनाहल के ग्राम लाखन मऊ निवासी मुन्नी देवी पत्नी प्रताप सिंह ने कुरावली पुलिस को तहरीर दी। बताया कि वह मंगलवार दोपहर अपने मायके मलावन एटा जाने के लिए जीटी रोड स्थित घिरोर तिराहे पर पहुंची और ऑटो का इंतजार करने लगी। तभी दो टप्पेबाज उसके पीछे लग गए और सोने की इंट देने का लालच देकर उसके सोने के कुंडल उतरवा लिए। टप्पेबाजों ने महिला को कपड़े में बंधी इंट देकर मैनपुरी जाने वाले ऑटो में बिठा दिया। जब महिला ने मैनपुरी पहुंच कर कपड़े में बंधी ईंट देखी तो उसे ठगे जाने का एहसास हुआ पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी।

ताजमहल में सेल्फी स्टिक से फोटो लेने पर मचा हंगामा, रोक लगाने पर चर्चा, ये है कारण

15 दिन में दूसरी घटना से क्षेत्र में रोष व्याप्त
क्षेत्र के लोगों में 15 दिन के अंदर लगातार टप्पेबाजों द्वारा दूसरी घटना किए जाने से रोष व्याप्त है। बीते 4 फरवरी को ग्राम बिछिया विक्रमपुर निवासी नेकसा देवी पत्नी महेश के भी सोने के कुडल टप्पेबाजों ने उत्तरवा लिए थे। जिसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस से की है। जिसकी भी जांच चल रही है।

पुलिस का कहना है कि कोई गिरोह सक्रिय है जो केवल महिलाओं को निशाना बना रहा है। ये गिरोह पहले अकेली जा रही महिलाओं के पीछे लगते है और फिर लालच देकर उन्हें अपनी बातों में उलझाता है। शातिर पहले ही महिला के गहने आंक लेते हैं और बातों में फंसाकर उतरवा लेते हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें