ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्टेज पर चढ़कर कथावाचिका संग अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

स्टेज पर चढ़कर कथावाचिका संग अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

महिला-बाल सुरक्षा कार्यक्रम में महिला कथावाचिका संग अभद्रता हुई। आरोपी ने कथावाचिका को जान से मारने की धमकी दी। कार्यक्रम लखनऊ के गन्ना संस्थान में था। हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई।

स्टेज पर चढ़कर कथावाचिका संग अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 22 Feb 2024 08:38 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में गन्ना संस्थान में मंगलवार को महिला-बाल सुरक्षा पर आयोजित कार्यक्रम में कथावाचिका का पीछा करते हुए एक होटल व्यापारी मंच तक पहुंच गया। उसने कथावाचिका से अभद्रता की और धमकी दी। इससे वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गए। आयोजकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

कोलकाता में रहने वाले दीपक ओझा ने हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है कि उनकी मुंहबोली बहन कथावाचिका गन्ना संस्थान में 20 फरवरी को एक कार्यक्रम में अतिथि थीं। इसी दौरान दीपेश ठाकुरदास थवानी नाम का व्यक्ति अवैध तरीके से इस कार्यक्रम में आ गया। वह कथावाचिका का पीछा करते हुए मंच पर जाने की कोशिश करने लगा। दीपेश ने कथावाचिका को धमकाने की कोशिश की। उसने यह भी कहा कि वह उन्हें जान से मार देगा। 

दीपक का आरोप है कि इस घटना से कथाचक मानसिक तनाव और डर में हैं। डीसीपी रवीना त्यागी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई की गई है। कथावाचक के मुंह बोले भाई का आरोप है कि आरोपित इससे पहले हैदराबाद, जयपुर, जालंधर समेत कई स्थानों पर कथावाचिका को परेशान कर चुका है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

झूठ बोलकर कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल करना पड़ा भारी, लगा इतने हजार का भारी जुर्माना

बीकॉम का छात्र, शिरडी में है होटल
पुलिस के मुताबिक दीपेश का शिरडी में एक होटल है। परिवार से जुड़े अन्य लोग भी बड़े कारोबारी हैं। वह बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र है और मॉडलिंग व एक्टिंग भी करता है। हाल ही में एक विज्ञापन फिल्म में भी वह काम कर चुका है।

बता दें कि हैरानी की बात है कि कार्यक्रम महिला-बाल सुरक्षा से जुड़ा था। ऐसे में एक महिला के साथ अभ्रदता होना शर्मनाक है। हालांकि शिकायतकर्ता का कहना है कि ये शख्स लंबे समय से इस तरह परेशान कर रहा था। पुलिस का कहना है कि कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें