ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभतीजों ने ताऊ को उतारा मौत के घाट, इस काम के शक में पत्नी-बेटियों के सामने कुल्हाड़ी से काटा

भतीजों ने ताऊ को उतारा मौत के घाट, इस काम के शक में पत्नी-बेटियों के सामने कुल्हाड़ी से काटा

लखनऊ के पास स्थित नगराम के पालखेड़ा में मंगलवार शाम पत्नी और दो बेटियों संग खेत से घर लौट रहे किसान पर भतीजों ने हमला कर दिया। किसान को उसके भतीजों ने पत्नी और बेटियों के सामने काट कर हत्या कर दी।

भतीजों ने ताऊ को उतारा मौत के घाट, इस काम के शक में पत्नी-बेटियों के सामने कुल्हाड़ी से काटा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 24 Apr 2024 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के पास स्थित नगराम के पालखेड़ा में मंगलवार शाम पत्नी और दो बेटियों संग खेत से घर लौट रहे किसान पर भतीजों ने हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से किसान पर ताबड़तोड़ कई वार किए गए। पत्नी और बेटियों ने हमलावरों को रोकने का प्रयास किया, जिनके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। किसान की हत्या जादू टोने के शक में किए जाने का अंदेशा है।

लाठी से हमले के बाद गर्दन पर मारी कुल्हाड़ी
पालखेड़ा निवासी सोहनलाल उर्फ नन्हकऊ (45) मंगलवार शाम करीब 6:45 पर पत्नी गुड्डा, बेटी मालती (20) और वर्षा (13) के साथ खेत से घर लौट रहे थे। मालती के मुताबिक वह छोटी बहन और मां के साथ थी। पापा साइकिल पर भिंडी की बोरी लाद कर आगे चल रहे थे। रास्ते में ट्यूबवेल के पास पहुंचते ही चचेरे भाई मनीराज, धनीराम, हरीराम ने मौसेरे भाई के साथ मिल कर हमला बोल दिया। सोहनलाल पर आरोपी लाठी लेकर टूट पड़े थे। जिससे किसान का सिर फट गया, वह जमीन पर गिर गया था। तभी मनीराम का मौसेरा भाई कुल्हाड़ी लेकर आ धमका और सोहनलाल की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

रेफर बच्चे को अस्पताल नहीं घर ले जाकर अपने नहाने-खाने में लगा एंबुलेंसकर्मी, गई जान

पापा... को छोड़ दो की लगाती रही गुहार
सोहनलाल को बचाने के लिए पत्नी और बेटियां आरोपियों से भिड़ गई थीं। 13 साल की वर्षा ने बताया कि वह पापा को छोड़ने के लिए मनीराम से गुहार लगा रही थी। पर, उसने किसी की बात नहीं सुनी। आरोपियों ने किसान की पत्नी और बड़ी बेटी को जमकर पीटा था। वर्षा के मुताबिक वह किसी तरह से बच कर मदद मांगने के लिए ग्रामीणों के पास पहुंची थी। इस बीच मनीराम, धनीराम, हरीराम और उनका मौसेरा भाई भाग गए थे।

डीसीपी दक्षिण, तेजस्वरूप ने कहा कि किसान की पत्नी ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

पत्नी बोली, काफी समय से परेशान कर रहे थे आरोपी
पत्नी गुड्डा के मुताबिक भतीजे काफी वक्त से उन्हें परेशान कर रहे थे। जमीन हड़पने की नियत से पूर्व में भी गलत आरोप लगाए थे। आरोपियों को शक था कि सोहनलाल जादू टोना कराता है। जिसके कारण मनीराम के परिवार को सम्पन्न नहीं हो पा रहा है और कई दिक्कते बनी हुईं हैं।