ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहाईवे पर फटा टायर, रेलिंग तोड़कर 15 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दादा और पोते की मौत

हाईवे पर फटा टायर, रेलिंग तोड़कर 15 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दादा और पोते की मौत

गोसाईगंज में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ 15 फीट गहरी खंती में जा गिरी। हादसे में दादा आत्माराम (75) और पोते आदर्श (10) की मौत हो गई। पत्नी और बेटा घायल हुए।

हाईवे पर फटा टायर, रेलिंग तोड़कर 15 फीट गहरी खाई में गिरी कार, दादा और पोते की मौत
road accident news
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,गोसाईगंजWed, 19 Jun 2024 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में गोसाईगंज के दहियामऊ में मंगलवार अपरान्ह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ 15 फीट गहरी खंती में जा गिरी। हादसे में दादा आत्माराम (75) और पोते आदर्श (10) की मौत हो गई। पत्नी और बेटा घायल हो गए। परिवार पीजीआई में आत्मराम की पत्नी भानुमती का इलाज कराने पीजीआई जा रहा था।

आजमगढ़ के कलबाजबहादुर निवासी आत्माराम त्रिपाठी पत्नी भानुमती को मंगलवार को कार से पीजीआई इलाज कराने ला रहे थे। साथ बेटा विवेक और पोता आदर्श था। कार विवेक चला रहे थे। दोपहर तीन बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दाहिरामऊ पहुंचे, तभी कार का टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और जब तक विवेक कार संभाल पाते रेलिंग तोड़ते हुए 15 नीचे खाई में जा गिरी। हादसा देख अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर यूपीडा कर्मियों ने घायलों को गोसाईगंज सीएचसी भेजवाया। यहां डॉक्टरों ने आत्माराम और पोते आदर्श को मृत करार दिया। भानुमती की हालत गंभीर देखकर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। विवेक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

तो बच जाती 15 पर्यटकों की जान...बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो ट्रैवलर के नदी में गिरने पर बड़ी लापरवाही

पल भर में सब खत्म
विवेक ने बताया कि कुछ समझ में नहीं आया कि अचानक क्या हुआ। पल भर में कार रेलिंग तोड़ते हुए कार खाई में जा गिरी। किसी तरह कार से निकले पर तब परिवार के अन्य लोग गंभीर हालत में कार के अंदर फंसे थे। उन्होंने बचाने की कोशिश की लेकिन वो खुद भी घायल थे। मदद के लिए कई लोगों को बुलाया गया। घायलों को गाड़ी से निकाला। सभी को अस्पताल भेजा तब तक पिता और बेटे की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि हादसा टायर फटने के कारण हुआ। कार तेज रफ्तार में थी और टायर फटने से अनियंत्रित हो गई। इससे कार चलक संभाल नहीं पाए और कार खाई में जा गिरी। हादसे में दो की मौत हो गई है। अन्य का इलाज करवाया गया है।