ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरात में सोने गई लड़की का सुबह भाई घर के बाहर मिला शव, चेहरे और गले पर मिले निशान

रात में सोने गई लड़की का सुबह भाई घर के बाहर मिला शव, चेहरे और गले पर मिले निशान

दुबग्गा में युवती की हत्या कर शव उसके ममेरे भाई के घर के आगे फेंका गया। लड़की के चेहरे और गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इलाके के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

रात में सोने गई लड़की का सुबह भाई घर के बाहर मिला शव, चेहरे और गले पर मिले निशान
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 11 Jun 2024 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में दुबग्गा के जेहटा में मंगलवार सुबह एक युवती का शव घर से थोड़ी दूर पड़ा मिला। उसके चेहरे पर चोट और गले पर कसाव के निशान थे। सुबह युवती के ममेरे भाई ने शव पड़ा देख परिवार और पुलिस को सूचना दी। युवती के पिता ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या कर शव फेंकने का संदेह जताया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है। मामले में हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। परिवार में लड़की की मौत के बाद कोहराम मच गया है।

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि दुबग्गा जेहटा निवासी राजेंद्र रावत की बेटी 26 वर्षीय पूनम रावत का शव सुबह करीब छह बजे ममेरे भाई के मकान के पास पड़ा मिला। राजेंद्र ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कुछ लोगों के नाम बताए हैं। जिन पर हत्या करने का शक है। संदेह के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की जा रही है। वहीं लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या की जानकारी मिलेगी।

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी इको कार, दो भाईयों समेत 3 की मौत

इस मामले में घर वालों ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद लड़की अपने कमरे में सोने चली गई थी। सुबह परिवार उठा तो लड़की नहीं मिली। उसके कमरे में भी देखा गया। इसके बाद घर और बाहर उसकी ढूंढ मची। तभी उसके ममेरे भाई के घर से लड़की का शव मिलने की सूचना मिली। ये घर लड़की के घर से 400 मीटर दूर बताया जा रहा है। पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। 

जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि इस मामले में गंभीर धाराओं में मुदकमा दर्ज किया गया है विवेचना शुरू कर दी गई है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। विवेचना के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।