DA Image
17 अक्तूबर, 2020|3:19|IST

अगली स्टोरी

यूपी : प्रेमी ने पहले पति से दिलाया तलाक फिर शादी का झांसा देकर किया रेप

minor girl forced to marriage with the rape accused in sambhal up

महिला को प्रेम जाल में फंसा कर पहले उसके पति से तलाक कराया और बाद में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं देवर ने भी महिला से अवैध संबंध बनाए। शिकायत पर जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर निवासी महिला की शादी 15 वर्ष पूर्व अपने जनपद के ही गांव निवासी युवक से हुई थी। दंपत्ति को 3 बच्चे पैदा हुए। महिला अपने पति के साथ दिल्ली रह रही थी। इस दौरान पड़ोस में किराए के कमरे पर रहने वाले कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगवार निवासी उम्मेर चौधरी से महिला के संबंध हो गए। उसने शादी का झांसा देकर पति से महिला का तलाक करा दिया। इसके बाद उसे गंगवार ले आया। एक बेटा पैदा हुआ।

पीड़िता का कहना है कि उम्मेर ने उससे 2 लाख रुपए व 6 तोले सोने के जेवर भी हड़प लिए। गत 3 अप्रैल को उम्मेर के छोटे भाई जीशान ने जबरन महिला से संबंध बनाए। धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो खैर नहीं होगी। महिला ने शिकायत करने की बात कही तो आरोप के मुताबिक उसे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। मारपीट भी की।

कोतवाल नीरज कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर उम्मेर चौधरी व जीशान पुत्रगण गयासुद्दीन, दानिश पुत्र निसार उर्फ बाबू, शहाबुद्दीन पुत्र रियाजुद्दीन, इकरा पुत्री गयासुद्दीन, गयासुद्दीन पुत्र बूंदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उम्मेर व जीशान पर दुष्कर्म जबकि बाकी पर मारपीट करने संबंधी धाराओं में मुकदमा हुआ है। आरोपी फरार हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: lover force woman to gets divorce from husband and then raped her by pretending to marry