ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रियंका गांधी और डिंपल यादव वाराणसी में करेंगी रोड शो, अखिलेश यादव-राहुल गांधी करेंगे सभा

प्रियंका गांधी और डिंपल यादव वाराणसी में करेंगी रोड शो, अखिलेश यादव-राहुल गांधी करेंगे सभा

वाराणसी में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के प्रस्तावित कार्यक्रम में 24 घंटे में दूसरी बार फेरबदल हुआ। दोनों 25 मई को पांच किलोमीटर तक रोड शो करेंगी।

प्रियंका गांधी और डिंपल यादव वाराणसी में करेंगी रोड शो, अखिलेश यादव-राहुल गांधी करेंगे सभा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,वाराणसीThu, 23 May 2024 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के प्रस्तावित कार्यक्रम में 24 घंटे में दूसरी बार फेरबदल हुआ। अब दोनों नेत्रियां 25 मई को अब पांच किलोमीटर तक रोड शो करेंगी। रोड शो सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास जन्मस्थली में दर्शन-पूजन के बाद शुरू होगा। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यक्रम में भी बदलाव हुआ है। उनकी शहर में सभा के लिए जगह तलाशी जा रही है।

रोड शो के लिए रोहनिया एवं कैंट विधानसभा क्षेत्र चुने गए हैं। 25 मई को अपराह्न 3.30 बजे से रोड शो सीरगोवर्धनपुर से शुरू होगा। छित्तूपुर, भगवानपुर, ट्रामा सेंटर होते हुए काफिला सिंहद्वार पहुंचेगा। वहां महामना की प्रतिमा पर दोनों नेत्रियां पुष्पांजलि अर्पित करेंगी। फिर काफिला लंका चौराहा, संकटमोचन रोड होते हुए दुर्गाकुंड पहुंचेगा। वहां कूष्मांडा मंदिर में प्रियंका और डिंपल मां से विजयश्री का आशीर्वाद मांगेंगी।

मायावती की आज मिर्जापुर में करेंगी जनसभा, बिहार के बक्सर में भी करेंगी रैली

यह पहली बार होगा जब प्रियंका और डिंपल 2024 के लोकसभा चुनाव में एक साथ प्रचार करेंगी। कांग्रेस और सपा 2024 का चुनाव इंडिया ब्लॉक पार्टनर के रूप में गठबंधन में लड़ रहे हैं। राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहले से ही एक साथ चुनाव प्रचार करते रहे हैं। प्रियंका गांधी अलग-अलग राज्यों में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हैं। उन्होंने 6 मई से 17 मई तक रायबरेली में अपने भाई राहुल गांधी और अमेठी में परिवार के वफादार केएल शर्मा के लिए प्रचार करने के लिए डेरा डाला।

यूपीसीसी अध्यक्ष ने वाराणसी से फोन पर कहा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी, डिंपल यादव के साथ, 25 मई को वाराणसी में एक रोड शो करेंगी। 25 मई को वाराणसी में इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में रोड शो करेंगे। अजय राय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।