ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबीजेपी में दो पार्टियों का विलय, लोकसभा चुनाव 2024 में दिया एनडीए को समर्थन

बीजेपी में दो पार्टियों का विलय, लोकसभा चुनाव 2024 में दिया एनडीए को समर्थन

लोकसभा चुनाव के बीच यूपी में दो पार्टियों ने भाजपा में विलय हुआ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने नेतृत्व में सामाजिक न्याय नवलोक पार्टी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का बीजेपी में विलय हुआ।

बीजेपी में दो पार्टियों का विलय, लोकसभा चुनाव 2024 में दिया एनडीए को समर्थन
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 30 Apr 2024 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बीच यूपी में दो पार्टियों ने भाजपा में विलय कर लिया है। लखनऊ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने नेतृत्व में सामाजिक न्याय नवलोक पार्टी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का बीजेपी में विलय हुआ है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का स्वागत है। वहीं लोकसभा चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि बीजेपी बड़े अंतर के चुनाव जीतने जा रही है।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पार्टियों का बड़ा जनाधार है। दोनों पार्टियों ने आज सभी के सामने इस चुनाव में बीजेपी का, मोदी जी का और योगी जी का समर्थन करने का निर्णय लिया है। जो हमारी सरकारों ने काम किया है हमारे विचार के आधार पर एजेंडे के साथ जुड़कर एक बार फिर मोदी जी की सरकार बने इन पार्टियों ने इस एजेंडे को समर्थन दिया। मैं दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं का स्वागत करता हूं और समर्थकों को ध्यानवाद करता हूं कि वो हमारे साथ जुड़े।

बता दें कि शिवसेना, उप्र की प्रदेश कार्यकारिणी ने आज पूरे प्रदेश संगठन के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी जी को लोकसभा चुनाव 2024 हेतु उप्र में अपने समर्थन पत्र के साथ समर्थन की घोषणा आज की। जिले से प्रदेश सचिव अनिल मिश्रा, जिला प्रमुख मंडल प्रभारी दीपक पाठक, जनपद बदायूं जिला प्रमुख डॉ मनीष यादव, पीलीभीत जिला प्रमुख संजीव दुबे व सभी जिलो के प्रमुख एवं प्रदेश कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय लखनऊ पहुंचकर प्रदेश प्रमुख, प्रदेश संगठन मंत्री, प्रदेश संयोजक, प्रदेश महामंत्री, प्रदेश सचिव, सभी मण्डल प्रमुखो के साथ मोदी जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए समर्थन की घोषणा लखनऊ में की।