ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: मंच पर फफक पड़े संगम लाल गुप्ता, क्या राजाओं के गढ़ में तेली नहीं बन सकते सासंद

Video: मंच पर फफक पड़े संगम लाल गुप्ता, क्या राजाओं के गढ़ में तेली नहीं बन सकते सासंद

प्रतापगढ़ से बीजेपी के प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का जातिगत बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा राजाओं के गढ़ में क्या कोई तेली सांसद नहीं बन सकता है,क्या क्षत्रिय ही सांसद बनेंगे?

Video: मंच पर फफक पड़े संगम लाल गुप्ता, क्या राजाओं के गढ़ में तेली नहीं बन सकते सासंद
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़Tue, 21 May 2024 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता जनसभा को संबोधित करते हुए मंच पर फफक कर रो पड़े। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो कह रहे हैं कि उनकी जाती के कारण लोग उनके खिलाफ हैं। उन्होंने जनता से भी पूछा क्या राजाओं के गढ़ में तेली सासंद नहीं बन सकता? जाति आधारित उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बीजेपी के प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का जातिगत बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन्होंने जातिगत आधार पर जाति विशेष को लेकर टिप्पणी की जिसमें उन्होंने कहा कि राजाओं के गढ़ में क्या कोई तेली सांसद नहीं बन सकता है, क्या क्षत्रिय ही सांसद बनेंगे? उन्होंने कहा कि वो हमेशा पटेल समुदाय का साथ देंगे और उनके साथ हर समय खड़ा रहेंगे। प्रतापगढ़ के बारे में उन्होंने कहा कि लंबे समय तक इस सीट पर विपक्षी दलों का कब्जा रहा। उनसे अगर 18 गांवों के नाम पूछ लें तो बता नहीं पाएंगे। इसके बाद उनके आंसू छलक आए। उन्होंने रोते हुए कहा कि मैं तेली समाज से आता हूं, इसलिए मेरा विरोध हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि मैं आपके समुदाय से आता हूं, तेली समाज से आता हूं, इसलिए मेरा यहां पर विरोध किया जा रहा है। आपने महसूस किया होगा कि 2019 से अब तक मैंने किसी का अपमान नहीं किया है। क्या कोई तेली सांसद नहीं बन सकता है? राजाओं के गढ़ में सिर्फ क्षत्रिय ही सांसद बन सकता है?

संगम लाल गुप्ता के इस बयान के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। लोगों ने उनकी वीडियो वायरल होने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि क्या सांसद संगम लाल गुप्ता क्षत्रिय जाति के लोगों को वोटर नहीं मानते हैं सांसद? संगम लाल गुप्ता के बयान के बाद से ही क्षत्रिय जाति के लोगों में रोष है। बता दें कि हाल ही में अनुप्रिया पटेल ने राजा भैया पर सवाल उठा दिया था।