ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम मोदी आज बुद्ध की भूमि श्रावस्ती में करेंगे रैली, स्वतंत्र देव सिंह रहेंगे साथ

पीएम मोदी आज बुद्ध की भूमि श्रावस्ती में करेंगे रैली, स्वतंत्र देव सिंह रहेंगे साथ

पीएम नरेंद्र मोदी आज बौद्धस्थली श्रावस्ती में हुंकार भरेंगे। पीएम के आगमन को लेकर तैयारी पूरी की गई। जनसभा में एक लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई। कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी साथ रहेंगे।

पीएम मोदी आज बुद्ध की भूमि श्रावस्ती में करेंगे रैली, स्वतंत्र देव सिंह रहेंगे साथ
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,श्रावस्तीWed, 22 May 2024 07:17 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को बौद्धस्थली श्रावस्ती से विरोधियों के खिलाफ हुंकार भरेंगे। दोपहर में प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर श्रावस्ती एयरपोर्ट पर उतरेगा। उसी के पास बने कार्यक्रम स्थल पर लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। जनसभा में एक लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने श्रावस्ती आएंगे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल व ऐतिहासिक बनाने के लिए रैली प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष बृज बहादुर सिंह समेत श्रावस्ती व बलरामपुर के भाजपा जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी एक सप्ताह से तैयारियों में जुटे हुए थे। जिनकी ओर से मंगलवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकाप्टर दोपहर में श्रावस्ती हवाई अड्डे पर उतरेगा। जहां से वह रैली सभा में जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को देश के सभी समाचार चैनलों के माध्यम से लाइव दिखाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनने के बाद जनपद श्रावस्ती में यह पहला आगमन है। जिन्हें देखने को जनता में भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि जिला भाजपा संगठन की ओर से जनता को सुविधा जनक तरीके से रैली में पहुंचने के लिए बसों की व्यवस्था की गयी है। जिसमें जिले के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को लगाया गया है। कार्यक्रम स्थल पर पंडाल में करीब एक लाख कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। जनसभा में श्रावस्ती व बलरामपुर जनपद के लोग पहुंचेंगे।

यूपी: रक्षा लेखा कर्मियों का आवास किराया भत्ता बढ़ा, जनवरी से मिलेगा एरियर

अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल देखा
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए एसपीजी ने सुरक्षा की कमान संभाल ली है। मंगलवार को कार्यक्रम स्थल को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल के चारो ओर सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है। जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भी मंगलवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यक्रम की व्यवस्था में लगे लोगों को निर्देश दिया कि किसी व्यवस्था में कोई कमी न रहे।