ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसंगमनगरी में पीएम मोदी की रैली कल, हर विधानसभा से 200 बसें, ऑटो, ई-रिक्शा में आएंगे समर्थक

संगमनगरी में पीएम मोदी की रैली कल, हर विधानसभा से 200 बसें, ऑटो, ई-रिक्शा में आएंगे समर्थक

प्रयागराज में जनसभा के लिए कल आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करेंगे। परेड मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।

संगमनगरी में पीएम मोदी की रैली कल, हर विधानसभा से 200 बसें, ऑटो, ई-रिक्शा में आएंगे समर्थक
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 20 May 2024 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

संगमनगरी में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए मंगलवार को आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करेंगे। दोपहर बाद बमरौली एयरपोर्ट पर पहुंचने पर प्रधानमंत्री का स्वागत मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री करेंगे। उसके बाद तीनों नेता परेड मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर रविवार को भाजपा कार्यालय सिविल लाइंस में पार्टी नेताओं की बैठक हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 21 मई को प्रयागराज आ रहे हैं। वह परेड ग्राउंड में जनसभा करेंगे जिसमें पांच लाख से लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य भाजपाईयों को दिया गया है। निर्णय लिया गया कि रैली में कम से कम पांच लाख की भीड़ जुटाई जाएगी। हर विधानसभा से 200 बसें, 200 ऑटो और ई-रिक्शा में भरकर समर्थक और कार्यकर्ता रैली स्थल पर पहुंचेंगे। युवा मोर्चा कार्यकर्ता के एक हजार बाइक से पहुंचेंगे। दो दिन पहले ही जनसभा स्थल पर भाजपा के नेताओं ने भूमि पूजन किया है और कार्यक्रम को सफल बनाने का संकल्प भी लिया।

इस रैली के संयोजक दिग्विजय सिंह व सह संयोजक क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी को बनाया गया है। रैली को सफल बनाने के लिए विधानसभा स्तर पर 200 बसें व 200 निजी साधन की व्यवस्था की जाएगी एवं 1000 बाइक से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनसभा स्थल परेड ग्राउंड पहुंचेंगे। रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं कई कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे।

यूपी की 14 सीटों पर 9 बजे तक 12.89 प्रतिशत मतदान, यहां अभी एक वोट भी नहीं पड़ा

महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, अल्पसंख्यक समेत सभी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को भी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने को कहा गया है। दिग्विजय शाक्य को रैली का संयोजक और सुशील त्रिपाठी को सह प्रभारी बनाया गया है। प्रधानमंत्री की रैली की तैयारी बैठक में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, नंद गोपाल गुप्ता नंदी व अनिल राजभर, सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, सीटी रवि, महापौर गणेश केसरवानी, प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य, विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, राजमणि कोल, पीयूष रंजन निषाद, महानगर अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा आदि मौजूद रहे।