ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव: आज गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ये कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव: आज गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ये कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गाजीपुर के आरटीआई मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। पुलिस लाइन में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में लगने वाले पुलिसकर्मियों ने इलाके में सुरक्षा परखी। जानें कार्यक्रम।

लोकसभा चुनाव: आज गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ये कार्यक्रम
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरSat, 25 May 2024 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गाजीपुर में सभा करेंगे। उनके आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। प्रोटोकाल के मुताबिक शनिवार अपरान्ह 4.35 बजे पुलिस लाइन में प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर उतरेगा। यहां से वह सड़क मार्ग से आरटीआई मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में पहुंचेंगे। लगभग 30 मिनट संबोधन के बाद प्रधानमंत्री शाम 5.35 बजे गाजीपुर से प्रस्थान करेंगे। इससे पहले एसपीजी ने सभास्थल की चप्पे-चप्पे पर तलाशी ली। बम स्क्वायड दस्ते ने भी मंच से लेकर सभा स्थल तक की जांच की। पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर की सफल लैंडिंग कराकर रिहर्सल किया गया।

प्रधानमंत्री आज आरटीआई मैदान में रैली को करेंगे संबोधित
गाजीपुर लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को आरटीआई मैदान में आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा पर सुरक्षा व्यवस्था का एसपीजी के डीआईजी लव कुमार, डीआईजी ओपी सिंह, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी, एसपी ओमवीर सिंह ने निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को उनकी ड्यूटी स्थल के साथ ही जिम्मेदारियों के बारे में जानकारी दी। कहा कि ड्यूटी के दौरान सतर्क रहें और संदिग्धों पर नजर रखते रहे। इससे बाद पुलिस लाइन से लेकर मंच तक जाने के लिए फ्लीट रिहर्सल किया गया। साथ ही हेलीकॉप्टर की लैंडिंग कराकर देखा गया। चप्पे-चप्पे पर जाकर जांच की।

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी दो दिन में मथेंगे सातवें चरण की 8 सीटें, करेंगें ताबड़तोड़ रैली

प्रधानमंत्री के आने से पहले चला स्वच्छता अभियान
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने से एक दिन पूर्व शुक्रवार को भाजपा ने जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी एवं नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल के नेतृत्व में नगर के शास्त्रत्त्ीनगर में सफाई अभियान चलाया। लाल बहादुर शास्त्री के प्रतिमा एवं परिसर की साफ सफाई की गई। राकेश त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश नहीं बल्कि विश्व के मजबूत नेता हैं। इस दौरान शास्त्री नगर चौक पर राहगीरों को आमंत्रण पत्र देकर रैली मे आने के लिए आग्रह किया। उधर राज्यसभा सांसद डा. संगीता बलवंत ने छावनी लाइन के कलौता,सरैया, गंगा विशुनपुर और सेमरा चक फैज में घर घर सम्पर्क कर शनिवार को प्रधानमंत्री के रैली में आने का निमंत्रण दिया।