ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसी के मोहनसराय में राहुल गांधी और अखिलेश यादव करेंगे जनसभा

वाराणसी के मोहनसराय में राहुल गांधी और अखिलेश यादव करेंगे जनसभा

वाराणसी के मोहनसराय में राहुल गांधी और अखिलेश यादव आज परिर्वतन संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। दोनों नेता शाम पांच बजे सभास्थल पहुंचेंगे। सभा के लिए सोमवार को पूरे दिन जनसंपर्क किया गया।

वाराणसी के मोहनसराय में राहुल गांधी और अखिलेश यादव करेंगे जनसभा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,वाराणसीTue, 28 May 2024 06:01 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव बनारस के मोहनसराय में मंगलवार को ‘परिर्वतन संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगे। सोमवार को कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने जनसभा की तैयारियों पर संयुक्त बैठकें कीं। इसके अलावा दिनभर संपर्क अभियान भी चला। कांग्रेस प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित इंडिया गठबंधन के नेता परिवर्तन संकल्प सभा के जरिए  वोटरों से साथ आने की अपील करेंगे। सभा के लिए कांग्रेस और सपा के शीर्ष नेता बनारस पहुंच चुके हैं। 

कांग्रेस और सपा के नेताओं ने देखा सभास्थल
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मनीष मिश्रा, महामंत्री देवेंद्र प्रताप सिंह, रामकिशन पटेल, पंकज सोनकर, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, सपा के जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़, मनोज राय धूपचंडी, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय, कोषाध्यक्ष शिव पांडेय, प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी आदि ने सोमवार को सभास्थल का निरीक्षण किया। देर रात लहुराबीर स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में तैयारियों के संबंध में बैठक भी की गई।

इस चुनाव के बाद साधु बन जाएंगे, रवि किशन क्यों बोले- हमको डर लग रहा है

भेलूपुर स्थित कैंप कार्यालय में सपा के महानगर अध्यक्ष दिलीप डे ने रैली की तैयारियों के संबंध में बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जनसभा को भव्य रूप देने में कोई कसर न छोड़ी जाए। उन्होंने दावा किया कि नाम के अनुरूप यह जनसभा परिवर्तन की वाहक बनेगी। बैठक में डॉ. बहादुर सिंह यादव, महेंद्र सिंह यादव, महानगर महासचिव योगेंद्र यादव, रामजी यादव, सैफ अंसारी, अजय चौधरी, अजहर अली सिद्दिकी, अखिलेश यादव, कमल पटेल, ज़ाहिद नासिर, रजत कुमार, आरती यादव, संदीप मिश्रा, अमन यादव, अनिल साहू, मोहम्मद हैदर गुड्डू, राहुल गुप्ता, आयुष यादव, विवेक कहार, डॉ. दिलशाद अहमद आदि मौजूद रहे।