ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव: अमित शाह कल खीरी-हरदोई और कन्नौज में करेंगे जनसभाएं

लोकसभा चुनाव: अमित शाह कल खीरी-हरदोई और कन्नौज में करेंगे जनसभाएं

अमित शाह आठ मई को यूपी के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे लखीमपुर खीरी, हरदोई और कन्नौज में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह दिल्ली से विशेष विमान से बरेली एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

लोकसभा चुनाव: अमित शाह कल खीरी-हरदोई और कन्नौज में करेंगे जनसभाएं
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 07 May 2024 08:37 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आठ मई को यूपी के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे लखीमपुर खीरी, हरदोई और कन्नौज में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह दिल्ली से विशेष विमान से बरेली एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हैलीकॉप्टर से लखीमपुर खीरी के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करने जाएंगे। फिर हरदोई के सीएसएन पीजी कॉलेज मैदान में भी जनसभा करेंगे। वहां से कन्नौज जाएंगे जहां तिर्वा के डीएन इंटर कॉलेज मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी नौ मई को यूपी के चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उनके कई चुनावी कार्यक्रम प्रस्तावित हैं।

आज बसपा प्रमुख मायावती की रैली, कल आएंगे अमित शाह
खीरी में मंगलवार से रैलियों की एक बार फिर शुरुआत होने जा रही है। बसपा प्रमुख मायावती मंगलवार दोपहर 12 बजे जीआईसी के मैदान पर सभा को संबोधित करेंगी। आठ मई को गृह मंत्री अमित शाह भी लखीमपुर में सभा करेंगे। नौ मई को सीएम योगी आदित्यनाथ की गोला और मोहम्मदी में सभाएं प्रस्तावित हैं। वहीं नौ मई को सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी सदर व कस्ता में सभाओं को संबोधित करेंगे।

मंगलवार को जिले में दो रैलियां व सभाएं होनी हैं। बसपा प्रमुख मायावती लखीमपुर के जीआईसी मैदान में खीरी और धौरहरा दोनों लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी। उनकी रैली की तैयारियों में पूरा दिन कार्यकर्ता लगे रहे। बसपा जिलाध्यक्ष हेमराज वर्मा, प्रत्याशी अंशय कालरा ने रैली स्थल का निरीक्षण किया। मंगलवार को ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिसैया में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

सपा का प्रदेश अध्यक्ष बनने वाले प्रयागराज के पहले नेता हैं श्यामलाल पाल

आठ मई को गृह मंत्री अमित शाह जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उधर भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ नौ मई को गोला के पीआईसी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। वह उसी दिन मोहम्मदी में भी सभा करेंगे। उधर सपा मुखिया अखिलेश यादव खीरी जिले में 9 मई को दो जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। पहली जनसभा सदर विधानसभा में होगी व दूसरी कस्ता में। इन जनसभाओं की तैयारियां जोरों से चल रही है।