ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव: प्रियंका गांधी का फतेहाबाद में रोड शो आज, डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा काफिला

लोकसभा चुनाव: प्रियंका गांधी का फतेहाबाद में रोड शो आज, डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा काफिला

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को आगरा आ रहीं हैं। प्रियंका गांधी फतेहाबाद में रोड शो करेंगी। फतेहाबाद में एक घंटे के रोड शो करने के बाद वह वापस आगरा आ जाएंगी।

लोकसभा चुनाव: प्रियंका गांधी का फतेहाबाद में रोड शो आज, डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा काफिला
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,फतेहाबादFri, 03 May 2024 07:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को आगरा आ रहीं हैं। वहां यहां फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगी। प्रियंका गांधी दोपहर तीन बजकर 10 मिनट पर विशेष वायुयान से खेरिया एयरपोर्ट पहुंच जाएंगी। यहां से वह विशेष हेलीकाप्टर से फतेहाबाद पहुंचेंगी। दोपहर 3:40 बजे से उनका रोड शो शुरू होगा। एक घंटे के रोड शो करने के बाद वह वापस आगरा आ जाएंगी। यहां से शाम 5:20 बजे विशेष वायुयान से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगी।

फतेहाबाद में डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा प्रियंका का रोड शो
 कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का फतेहाबाद में होने वाला रोड शो डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा। पार्टी स्तर से खास इंतजाम किए गए हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में खेरागढ़ सीट से पार्टी प्रत्याशी रामनाथ सिंह सिकरवार के समर्थन में भी प्रियंका गांधी रोड शो करने आईं थीं। तब उन्होंने खेरागढ़ में रोड शो किया था। इस बार प्रियंका फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिंह सिकरवार के समर्थन में फतेहाबाद में रोड शो करने आ रही हैं। वह शुक्रवार को खेरिया एयरपोर्ट पर विशेष वायुयान से आएंगी। उसके बाद दोपहर 3.35 बजे कंस मेला ग्राउंड फतेहाबाद में विशेष हेलीकाप्टर से पहुंचेंगी।

कांग्रेस महासचिव का रोड शो कंस मेला ग्राउंड से शुरू होगा। वहां से महात्मा गांधी चौराहा, आंबेडकर चौक, मुख्य बाजार होते हुए बाह तिराहा फतेहाबाद बाइपास रोड पर जाकर खत्म होगा। वहां से कार द्वारा कंस मेला ग्राउंड पर बने हेलीपैड तक पहुंचेंगी। यहां से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगी। शाम 5.20 बजे विशेष वायुयान से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगी।

अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो की रूपरेखा तय, जगह-जगह होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

रोड शो के दौरान नहीं होगी आपूर्ति
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के शुक्रवार को रोड शो को लेकर पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया है। रोड शो के चलते दोपहर तीन बजे से समाप्ति तक विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी। यह जानकारी अवर अभियंता आकाश कुमार ने दी है। नीचे लटके तारों को भी दुरुस्त किया जा रहा है। इधर डीसीपी पूर्वी और सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों ने गुरुवार शाम ब्लाक कार्यालय से लेकर दीनदयाल चौक तक रोड शो रूट का निरीक्षण किया। हेलीपैड के लिए ब्लाक कार्यालय के बगल में तैयारी की जा रही है।