ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: माइक नहीं मिला तो गाड़ी पर चढ़कर प्रियंका गांधी गरजीं, मोबाइल की रोशनी में हुई जनसभा

Video: माइक नहीं मिला तो गाड़ी पर चढ़कर प्रियंका गांधी गरजीं, मोबाइल की रोशनी में हुई जनसभा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को रायबरेली में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कीं। एक जनसभा के दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करने के लिए बिना माइक के गाड़ी पर चढ़कर मोबाइल की रोशनी में भाषण दिया।

Video: माइक नहीं मिला तो गाड़ी पर चढ़कर प्रियंका गांधी गरजीं, मोबाइल की रोशनी में हुई जनसभा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीThu, 09 May 2024 08:38 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को रायबरेली में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कीं। रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी और भाई राहु गांधी के लिए प्रियंका गांधी ने लोगों से वोट की अपील की। इस दौरान प्रियंका गलियों में घूम रही हैं और नुक्कड़ सभाओं में जाकर भाषण दे रही हैं। रायबरेली में बुधवार को भी उन्होंने 12 जगहों पर नुकसभा को संबोधित किया। रात में होने वाली एक सभा में प्रियंका गांधी ने गाड़ी के ऊपर खड़े होकर लोगों को संबोधित किया।

दरअसल, उनकी जनसभा के दौरान लाइट नहीं थी। माइक नहीं चला। लेकिन किसी भी समस्या ने प्रियंका गांधी के हौंसलों को कम नहीं किया। उन्होंने बिना माइक के गाड़ी पर चढ़कर लोगों को संबोधित किया। कार्यकर्ता नीचे मोबाइल की टॉर्च जलाकर खड़े रहे। प्रियंका गांधी प्रचार के दौरान कभी गाड़ी के ऊपर बैठी दिखती हैं, तो कभी खड़े होकर लोगों को संबोधित कर रही हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। 

भाजपा भ्रम फैला रही प्रियंका
कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को भाजपा पर गुमराह करने का आरोप लगाया। कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी के प्रचार के लिए दो दिनों से रायबरेली में प्रवास कर रहीं प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा- मोदी जी जनता के सवालों पर मौन साध लेते हैं। जनता को पांच किलो राशन दे दो, लेकिन रोजगार नहीं देना है। सैम पित्रोदा के बयान पर कहा कि अमेरिका में किसी ने उल्टा-सीधा बयान दे दिया तो उसको कहा जा रहा है कि यह कांग्रेस की नीति है।

लोकसभा चुनाव: मायावती अखिलेश के खिलाफ करेंगी चुनावी सभा, कन्नौज में बसपा की रैली आज

अंबानी-अडानी को संपत्ति दे रही सरकार : प्रियंका
रायबरेली के बछरावां विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभाओं में आयोजित प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा ने आम जनता को गुमराह किया है। उनको लगता है कि पांच किलो अनाज देकर वे आपको आत्मनिर्भर बना रहे हैं, जबकि वह आपके आत्मसम्मान को छीन कर आपको सरकार के ऊपर निर्भर रहना सिखा रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार अंबानी-अडानी को सारी संपत्ति दे रही है। एयरपोर्ट, पोर्ट, कोयला खदान आदि सब उनको दिया जा रहा है। कांग्रेस ही सिर्फ अंबानी-अडानी को लेकर बोलती है। प्रियंका ने कहा कि आप राहुल गांधी को जिताइये। आपको दो-दो सांसद मिलेंगे। एक राहुल गांधी और दूसरा प्रियंका गांधी। कहा कि वह आपके लिए काम करेंगी।