ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी आज यूपी में दो और बिहार में तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

सीएम योगी आज यूपी में दो और बिहार में तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे सीएम योगी आदित्यनाथ आज पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आज आखिरी चरण के लिए यूपी में दो और बिहार में तीन जनसभा कर जनता से कमल खिलाने का आह्वान करेंगे।

सीएम योगी आज यूपी में दो और बिहार में तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 28 May 2024 07:14 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश समेत बिहार के भी दौरे पर रहेंगे। इसमें से तीन जनसभा बिहार और दो जनसभाएं उत्तर प्रदेश में होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली जनसभा गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद व भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के लिए करेंगे। दूसरी जनसभा मीरजापुर लोकसभा में होगी। यहां के बाद मुख्यमंत्री बिहार की रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी तीसरी जनसभा पटना के फतुहा में होगी। यहां वे पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के पक्ष में कमल खिलाने का आह्वान करेंगे। 

मुख्यमंत्री योगी चौथी और बिहार की दूसरी रैली आरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार आरके सिंह के लिए करेंगे। यह रैली भोजपुर के बरहरा स्थित पररिया स्पोटर्स ग्राउंड पर होगी। यहां से मुख्यमंत्री फिर पटना साहिब लोकसभा में रविशंकर प्रसाद के लिए जनसभा करेंगे। यह जनसभा साईं मंदिर के पीछे, पॉलीटेक्निक ग्राउंड पाटलिपुत्र में होगी।

वाराणसी के मोहनसराय में राहुल गांधी और अखिलेश यादव करेंगे जनसभा

सीएम योगी की सभा बिहसड़ा में आज
मिर्जापुर संसदीय सीट से अपना दल-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 मई को महाशक्ति इंटर कॉलेज बिहसड़ा, छानबे ब्लाक में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्र योगी का हेलीकॉप्टर दोपहर 12.50 बजे जनसभा स्थल के पास बने हेलीपैड पर उतरेगा। उसके बाद वह दोपहर 12.55 बजे कार से जनसभा स्थल पहुंचेंगे। यहां वह एक से दोपहर डेढ़ बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। वाराणसी के लिए यहां से दोपहर 2.10 बजे रवाना हो जाएंगे।

जिगना संवाद के अनुसार मुख्यमंत्री की जनसभा के मद्देनजर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने सोमवार दोपहर एक बजे कालेज के खेल मैदान में प्रस्तावित सभा स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक महकमे के अधिकारियों को सभी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सभास्थल के पास ही हेलीपैड का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता सुनील दत्त ने बताया कि शाम तक हेलीपैड निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।