ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024: हरदोई में जनसभा करेंगी मायावती, भीमराव अम्बेडकर के लिए वोट अपील

लोकसभा चुनाव 2024: हरदोई में जनसभा करेंगी मायावती, भीमराव अम्बेडकर के लिए वोट अपील

पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती आज हरदोई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। मायावती माधोगंज टाउन स्थित नरपति सिंह इंटर कॉलेज खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

लोकसभा चुनाव 2024: हरदोई में जनसभा करेंगी मायावती, भीमराव अम्बेडकर के लिए वोट अपील
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 08 May 2024 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बुधवार को हरदोई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। यह जानकारी पार्टी कार्यालय द्वारा दी गई है। मायावती माधोगंज टाउन स्थित नरपति सिंह इंटर कॉलेज खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। बसपा यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। उसने इस बार किसी भी दल से समझौता नहीं किया है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बहुजन समाज पार्टी ने हरदोई लोकसभा सीट से भीमराव अम्बेडकर को चुनावी मैदान में उतारा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर बसपा अकेले ही चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती और उनके भतीजे आकाश आनंद ताबड़तोड़ रैलियां भी कर रहे हैं। बसपा ने यूपी की अधिकतर सीटों पर अपने प्रत्याशी भी मैदान में उतार दिए हैं। बसपा ने अपने पिछले चुनाव में जीते प्रत्याशियों में से किसी एक प्रत्याशी को भी टिकट नहीं दिया है। बसपा ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी। बसपा ने पिछला चुनाव सपा के साथ मिलकर लड़ा था, हालांकि अब पार्टी अकेले ही चुनावी मैदान में है।

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा आयोग की पहली बैठक आज, चुनाव बाद चयन शुरू करने को लेकर होगा मंथन

अमित शाह आज सीएसएन कॉलेज में जनसभा करेंगे
हरदोई शहर के सीएसएन कॉलेज परिसर में बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक ने बताया कि दोपहर एक बजे गृहमंत्री आएंगे। हरदोई लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत और मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव संडीला, सांडी में जनसभा करेंगे
पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को संडीला और सांडी में जनसभा करेंगे। सपा जिलाध्यक्ष शराफत अली ने बताया कि सांडी के लखपेड़ा बाग में दोपहर 12 बजे जनसभा होगी।