ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024: सीएम योगी आज उन्नाव-हरदोई और शाहजहांपुर में करेंगे सभाएं

लोकसभा चुनाव 2024: सीएम योगी आज उन्नाव-हरदोई और शाहजहांपुर में करेंगे सभाएं

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ आज उन्नाव, हरदोई और शाहजहांपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगे। 

लोकसभा चुनाव 2024: सीएम योगी आज उन्नाव-हरदोई और शाहजहांपुर में करेंगे सभाएं
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 06 May 2024 06:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को उन्नाव, हरदोई और शाहजहांपुर के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.05 बजे भगवंतनगर, उन्नाव में तथा दोपहर 01.40 बजे शाहबाद, हरदोई में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 03 बजे कटरा, शाहजहांपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सोमवार को फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगे। 

भूपेंद्र चौधरी सुबह 10.15 बजे जिला भाजपा कार्यालय, फर्रूखाबाद में संगठनात्मक बैठक करेंगे तथा 11.15 बजे नारायण आश्रम, फर्रुखाबाद में युवा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद सोमवार को बलरामपुर व बहराइच के प्रवास पर रहेंगे। वे दोपहर 12 बजे छोटा परेड ग्राउण्ड, बलरामपुर तथा दोपहर 01.30 बजे उर्रा बाजार कारीकोट बाग बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को अमेठी के प्रवास पर रहेंगे। वे सुबह 11 बजे गोसाईगंज बाजार तथा दोपहर 12.30 बजे शाहगढ़ गौरीगंज, अमेठी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: 400 पार के नारे से गूंजीं अयोध्या की सड़कें, रामलला के दर्शन के बाद पीएम मोदी का मेगा रोड शो; खूब उमड़े लोग

सीएम आज करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित
शाहजहांपुर में लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग 13 मई को होनी है। इसके लिए आज से मात्र एक सप्ताह का समय प्रचार प्रसार के लिए बचा है। इसके चलते राजनीतिक दलों के नेताओं का जिले में आना शुरू हो गया है। इसी क्रम में सोमवार को कटरा विधानसभा के ब्लाक खुदागंज लक्ष्मणपुर बांगर में सीएम योगी आदित्यनाथ भी आ रहे हैं। वह लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर के पक्ष में आकर एक चुनावी जनसभा करेंगे।

मुख्यमंत्री आगमन का कार्यक्रम सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय को प्राप्त हो गया है। इसके अनुसार सीएम खुदागंज में 2 बजकर 55 मिनट पर आएंगे और एक घंटे जनसभा करके 3 बजकर 55 मिनट पर यहां से रवाना हो जाएंगे। सिटी मजिस्ट्रेट प्रवेंद्र कुमार ने सीएम कार्यक्रम आने की जानकारी दी।सीएम की सुरक्षा व्यवस्था आदि को लेकर जिला प्रशासन की ओर से भी मुआयना किया गया। मंच, हैलीपेड, सड़क मार्ग आदि तैयार कर लिया गया है।

उधर भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने भी सीएम के आगमन की तैयारियों, व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया। देररात तक सीएम के आगमन की तैयारियां चलती रही। विशेष सफाई अभियान चलाया गया।