ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशब्रज में गरजे सीएम योगी, कहा- अयोध्या-काशी ने अपना लक्ष्य प्राप्त किया, अब आपकी बारी

ब्रज में गरजे सीएम योगी, कहा- अयोध्या-काशी ने अपना लक्ष्य प्राप्त किया, अब आपकी बारी

लोकसभा चुनाव के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा के किरावली में पहुंचे। सीएम योगी ने जनसभा में किसानों से सीधे जुड़कर अपनी बात रखी। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या-काशी के बाद अब ब्रज की बारी है।

ब्रज में गरजे सीएम योगी, कहा- अयोध्या-काशी ने अपना लक्ष्य प्राप्त किया, अब आपकी बारी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 22 Apr 2024 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के चलते सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा के किरावली में पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को किरावली के रामवीर क्रीड़ा स्थल पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी ने पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। फिर जनसभा में किसानों से सीधे जुड़कर अपनी बात रखी। जनसभा को पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने भी संबोधित किया। सीएम योगी ने किरावली के गांधी स्माकर इंटर कालेज के क्रीड़ागन में आयोजित जनसभा में भाग लिया। उन्होंने ब्रज के लिए कहा कि अयोध्या-काशी के बाद अब ब्रज की बारी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अयोध्या काशी ने अपना लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज भूमि की बारी है।सीएम योगी ने विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनको वोट के लिए तरसा दीजिए, जिन्होंने आपको गंगा जल के लिए तरसाया है। आज माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ रहे हैं। जाति की बात कर रहे हैं। जाति के नाम पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आपको किसी के आगे हाथ नहीं फैलाने होंगे। अब जो भी अपनी विरासत का सम्मान करेगा उसे सम्मान मिलेगा।

माफिया पर शिकंजा कसने को अब तीन दिन चलेगी कोर्ट, गैंगस्टर और गुंडा एक्ट में कार्रवाई

सीएम योगी ने कहा कि योजनाओं का आधार किसी का चेहरा या जाति, मजहब देखकर नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का नारा है कि सबका साथ सबका विकास। किसी का तुष्टिकरण नहीं है। कांग्रेस और सपा-बसपा ने लोगों को तरसाया। अब गरीबों को मकान मिले। उज्वला योजना का लाभ मिला। मोदी जी ने कहा है जो बचा है उन्हें इस तीसरे कार्यकाल में पूरा करेंगे। सुरक्षा और सुविधा सभी को मिलेगा। इसी मुद्दे को लेकर सरकार बनती है और इसीलिए हम आए हैं ये कहने के लिए किसानों को सुविधाएं मिल रही हैं ये मोदी जी का मार्गदर्शन है।