ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशिवपाल यादव के बेटे आदित्य की अश्लील तस्वीरें वायरल, बोले- मेरे साथ घटिया राजनीति

शिवपाल यादव के बेटे आदित्य की अश्लील तस्वीरें वायरल, बोले- मेरे साथ घटिया राजनीति

up lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव के मैदान में पहली बार उतरे सपा महासचिव शिवपाल यादव के बेटे आदित्य की कई अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मचा है। आदित्या का भी बयान आया है।

शिवपाल यादव के बेटे आदित्य की अश्लील तस्वीरें वायरल, बोले- मेरे साथ घटिया राजनीति
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊTue, 30 Apr 2024 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के मैदान में पहली बार उतरे सपा महासचिव शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की कई अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मचा है। इन तस्वीरों में आदित्य कई लड़कियों के साथ  नजर आ रहे हैं। चार लड़कियों के बीच खड़े आदित्य ने केवल शार्ट पहन रखा है। एक अन्य तस्वीर में वह एक युवती के साथ स्विमिंग पुल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में वह युवती को सीने से चिपकाए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तस्वीरों से भी साफ लग रहा है कि यह काफी पुरानी हैं। तस्वीरें वायरल हुईं तो आदित्य का भी बयान आया है। आदित्य ने इसे घटिया राजनीति बताया है। 

कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म के साथ ही भाजपा के सोशल मीडिया कन्वेनर और मीडिया पैनलिस्ट महेंद्र विक्रम ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि पहचाना! बदायूं वाले जल्दी पहचान लेंगे। लड़कों से गलती हो जाती है। फोटो असली है और 2012 की है। इसे रिट्वीट भी किया है। यही पोस्ट आठ सौ से ज्यादा बार रिपोस्ट हुई तो तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं। 

जनता को भ्रमित करना चाहते हैं
तस्वीरें वायरल हुईं तो आदित्य यादव ने भी चुप्पी तोड़ी। आदित्य ने कहा कि भाजपा के लोग व्यक्तिगत जीवन में जाकर जनता को भ्रमित करना चाहते हैं। यह मेरा व्यक्तिगत जीवन है। व्यक्तिगत जीवन में जाकर भाजपा के लोग घटिया राजनीति कर रहे हैं। मेरी यह तस्वीरें काफी पुरानी और कॉलेज टाइम की हैं। इन तस्वीरों को राजनीति में नहीं लाना चाहिए। 

आदित्य यादव ने कहा कि मेरी पुरानी और व्यक्तिगत कॉलेज के दिनों की तस्वीरें हैं। अगर वो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं तो वे निम्न स्तर पर जा रहे हैं। वो बहुत पुरानी फोटो हैं और बहुत पुरानी तस्वीरें हैं। ये मेरा व्यक्तिगत जीवन है और मैं समझता हूं कि ये इन तस्वीरों को आधिकारिक तौर पर क्यों नहीं लोगों के सामने लाते हैं। ये लोगों को भ्रमित करने का प्रयास है और कुछ नहीं है। व्यक्तिगत जीवन में कौन क्या करता है ये राजनीति का विषय नहीं होना चाहिए। 

आदित्य यादव पहली बार लड़ रहे लोकसभा चुनाव
समाजवादी पार्टी ने आदित्य यादव को बदायूं से मैदान में उतारा है। आदित्य से पहले यहां से परिवार के ही धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया गया था। बाद में धर्मेंद्र को आजमगढ़ से उतारकर यहां से शिवपाल यादव को टिकट दिया गया। कई दिनों तक यहां पर प्रचार के बाद शिवपाल ने खुद ही ऐलान कर दिया कि यहां के लोग आदित्य को प्रत्याशी देखना चाहते हैं। शिवपाल के मूड को देखते हुए सपा ने आदित्य को ही मैदान में उतार दिया। पिछले चुनाव में सपा के धर्मेंद्र यादव को हराकर भाजपा की संघमित्रा मौर्य ने यहां से जीत हासिल की थी। इस बार स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बोल का खामियाजा संघमित्रा को भुगतना पड़ा और उनका टिकट कट गया है।