ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा को बड़े मार्जिन से जिताना है, शिवपाल के बोलते ही चौंक पड़े अखिलेश यादव, VIDEO वायरल

भाजपा को बड़े मार्जिन से जिताना है, शिवपाल के बोलते ही चौंक पड़े अखिलेश यादव, VIDEO वायरल

up lok sabha election 2024: जसवंत नगर में चुनावी रैली के दौरान जैसे ही शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बड़े मार्जिन से जिताना है। अखिलेश यादव समेत वहां मौजूद हर कोई चौंक गया।

भाजपा को बड़े मार्जिन से जिताना है, शिवपाल के बोलते ही चौंक पड़े अखिलेश यादव, VIDEO वायरल
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,इटावाWed, 01 May 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए एक दूसरे पर शब्द बाण चला रहे नेता कभी कभी कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो विरोधियों को गदगद कर जाता है। ऐसा ही कुछ इटावा के जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कर दिया है। मैनपुरी लोकसभा सीट से उतरीं सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में जसवंतनगर विधानसभा के रायनगर में जनसभा को संबोधित करते हुये शिवपाल सिंह यादव ने सपा की जगह भाजपा को जिताने की अपील कर दी।

शिवपाल यादव ने भरे मंच से जब भाजपा को बड़े मार्जिन से जिताने की अपील की उस वक्त सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे। जैसे ही शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बड़े मार्जिन से जिताना है। अखिलेश यादव समेत वहां मौजूद हर कोई चौंक गया। शिवपाल को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो कहा कि भारतीय जनता पार्टी को भारी मार्जिन से हराओ। शिवपाल का भाषण सुनते ही मंच पर मौजूद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सकते में आ गये, लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। केवल मुस्कराकर रह गये।

अखिलेश बोले- भाजपा को शिवपाल चाचा ही ठीक करेंगे
वहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को चाचा शिवपाल सिंह ही ठीक करेंगे। भाजपा सरकार ने कोरोना में वैक्सीन के नाम पर घोटाला किया और जब घोटाला खुला तो अब उसको दबाने में जुट गये हैं। जनसभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को चाचा शिवपाल सिंह ही ठीक करेंगे। कहा जो आपदा में यह अवसर ढूंढते थे उन्हें कुछ मौका मिल जाए तो आपने खुद देखा कैसे वैक्सीन जैसी कंपनी से भारतीय जनता पार्टी ने चंदा वसूल लिया। सोचो उन पर क्या गुजरती होगी वैक्सीन लगने के बाद जिनके पास सर्टिफिकेट है। 

80 फीसदी जनता ऐसी होगी जिनको यह वैक्सीन लगी है और सरकार ने लगवाई है। जिन लोगों ने ये वैक्सीन जनता को लगवाई और आम जनता की जान खतरे में डाले दी। वैज्ञानिक और विशेषज्ञ कहते हैं उसकी बजह से न केवल हार्ट अटैक बल्कि और कुछ बीमारियां भी हो सकती हैं। इसका जवाब कौन देगा। अखिलेश यादव ने आगे कहा आज मजदूर दिवस है और लेबर विभाग की रिपोर्ट कहती है कि देश में 83 पर्सेंट लोग बेरोजगार हैं, किसान दुखी हैं। नौजवान के हाथ में रोजगार नहीं है।