ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी देंगे मुफ्त बिजली, सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का दावा

चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी देंगे मुफ्त बिजली, सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का दावा

up lok sabha election 2024: सुभासपा प्रमुख ओपी राजभऱ ने दावा किया है कि चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुफ्त बिजली देंगे। ओपी राजभर सुल्तानपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी देंगे मुफ्त बिजली, सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का दावा
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,सुल्तानपुरFri, 19 Apr 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

up lok sabha election 2024: अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहने वाले सुभासपा प्रमुख और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अब कहा है कि लोग बिजली संकट से सबसे अधिक पीड़ित हैं चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी मुफ्त बिजली देंगे। राजभर ने कहा कि आप राष्ट्रहित के लिए मतदान करिए, सब काम पूरे होंगे। विपक्ष की चुटकी लेते हुए राजभर ने कहा कि अखिलेश-राहुल बच्चा, हम हैं उनके चच्चा हैं। पंचायत राज विभाग में भ्रष्टाचार पर बोले, आचार संहिता लगने से तीन दिन पूर्व पदभार ग्रहण किया। अभी तो विभाग को समझ रहा हूं।

मंत्री राजभर गुरुवार को अखंडनगर क्षेत्र के निराला नगर बाजार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मंत्री ने कहा भाजपा और सुभासपा देश के गरीब मजलूम शोषण पिछड़े लोगों का जीवन स्तर उठाने का कार्य करती है। इससे सभी समाज के लोगों को फायदा होता है। राजभार ने विनोदी स्वभाव में कहा कि विरोधी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रदेश में अपना नामांकन न दाखिल करें। क्योंकि विरोधी पार्टियों का प्रदेश में खाता नहीं खुलने वाला दिखाई दे रहा है।

ओपी राजभर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम लोग चुनाव जीतेंगे। सुलतानपुर ही नहीं, 80 की 80 सीट। चाहे कितना कोई चिल्लाए प्रधानमंत्री मोदी ही आएंगे। राहुल गांधी की भाजपा के 150 सीट आने वाले बयान पर कहा आप लोग गवाह हैं 2017 के चुनाव में सपा-बसपा कह रही थी 300-300 सीट और हम लोग 300 पार कह रहे थे। हम लोग 325 जीते। और 300 जीतने वाले कहां खड़े थे 47 पर। 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव 400 सीट जीत रहे थे। हश्र क्या हुआ, शायद अगर मैं नहीं रहा होता तो 47 के नीचे खड़े हो जाते। राजभर ने कहा उन लोगों के पास केवल ज़बान है,काम नहीं है।