ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयोगी के मंत्री बृजेश सिंह की प्रेस कांफ्रेस में ही भाजपा नेताओं में मारपीट, VIDEO वायरल

योगी के मंत्री बृजेश सिंह की प्रेस कांफ्रेस में ही भाजपा नेताओं में मारपीट, VIDEO वायरल

UP Lok sabha election: अमरोहा में भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर आयोजित योगी के मंत्री बृजेश सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में ही भाजपा के दो नेताओं में मारपीट हो गई। भाजपा के जिला कार्यालय में घटना हुई।

योगी के मंत्री बृजेश सिंह की प्रेस कांफ्रेस में ही भाजपा नेताओं में मारपीट, VIDEO वायरल
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,अमरोहाMon, 15 Apr 2024 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा में भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर आयोजित योगी के मंत्री बृजेश सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में ही भाजपा के दो नेताओं में मारपीट हो गई। भाजपा के जिला कार्यालय पर मीडिया के सामने ही हुई घटना से हर कोई सकते में रह गया। किसी तरह दोनों को शांत कराया गया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिलाध्यक्ष के सामने ही घटना हुई। बमुश्किल दोनों पक्षों को शांत कराते हुए स्थिति को संभाला गया। वहीं पूरे घटनाक्रम से जुड़ा 15 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर कोई इसको लेकर चर्चा करता दिखा।

सोमवार दोपहर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बृजेश सिंह अमरोहा में पार्टी जिला कार्यालय पर अपने संकल्प पत्र को लेकर प्रेस वार्ता करने पहुंचे थे। यहां उनके साथ भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता भी मौजूद थे। बताया जाता है कि प्रेस वार्ता खत्म होते ही पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल व जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में नौबत हाथापाई तक आ पहुंची।

जिलाध्यक्ष उदयगिरी गोस्वामी एवं अन्य पार्टी नेताओं की मौजूदगी में हुए हंगामे के चलते मौके पर अफरातफरी के हालात बन गए। बमुश्किल जिलाध्यक्ष समेत जिला महामंत्री राकेश वर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष शुभम चौधरी ने विवाद को शांत कराते हुए दोनों ओर से सुलह कराई। इस बाबत जिलाध्यक्ष से जानकारी करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। वहीं पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल का कहना है कि परिवार में कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर अनबन हो जाती है। मनमुटाव जैसी कोई स्थिति किसी स्तर पर नहीं है। कुछ गलतफहमी थी, जिसे आपसी स्तर पर ही निपटा लिया गया है।