ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरिजल्ट आते ही सपा के गुंडों की गर्मी शांत हो जाएगी, सीएम योगी का बड़ा हमला

रिजल्ट आते ही सपा के गुंडों की गर्मी शांत हो जाएगी, सीएम योगी का बड़ा हमला

up lok sabha election : लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं। सोमवार को उन्होंने उन्नाव और शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित किया। उस दौरान उनके निशाने पर सपा रही।

रिजल्ट आते ही सपा के गुंडों की गर्मी शांत हो जाएगी, सीएम योगी का बड़ा हमला
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,उन्नाव शाहजहांपुरMon, 06 May 2024 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं। सोमवार को उन्होंने उन्नाव और शाहजहांपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। उस दौरान उनके निशाने पर यूपी की मुख्य विपक्षी पार्टी सपा रही। सपा पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि चुनाव आता है तो इनकी गर्मी चढ़ने लगती है। इनको लगने लगता है कि फिर से सत्ता में आकर अपना कहर ढाएंगे। चुनाव रिजल्ट आते ही इन गुंडों की गर्मी भी धीरे-धीरे शांत होती चली जाएगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका इतिहास प्रभु राम का विरोध करने का रहा है। 

 उन्नाव में साक्षी महाराज के पक्ष में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा का इतिहास प्रभु राम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम हुए ही नहीं जबकि सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है। यह इनका दोहरा चरित्र है। ऐसे में आप सभी को इन पर कभी विश्वास नहीं करना है।

योगी ने आरोप लगाते हुए कहा, ''सपा अपने शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस ले रही थी। इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का प्रयास किया था।''
 उन्होंने कहा, ''इस पर न्यायालय ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आज आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे। इसके बाद न्यायालय ने समाजवादी पार्टी को रोका था। सरकार का यह कृत्य खतरनाक व निंदनीय है।''

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं, वहीं दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की 'राम नाम सत्य की यात्रा' निकल रही है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के समर्थकों और राम का अपमान करने वालों को वोट नहीं देना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त करके दुनिया को बता दिया कि देश में सशक्त और दृढ़ इच्छा रखने वाली सरकार है। योगी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और 'इंडिया' के लोग देशवासियों को न सम्मान दिला सकते हैं और न ही सुरक्षा दे सकते हैं।