ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहाईवे पर दौड़ती कार से सड़क किनारे फेंकी लड़की, पांच दिन से ढूंढ रहा था परिवार

हाईवे पर दौड़ती कार से सड़क किनारे फेंकी लड़की, पांच दिन से ढूंढ रहा था परिवार

खीरी में 17 साल की किशोरी को सड़क किनारे फेंक गए कार सवार। ग्रामीणों ने उन्हें देखकर पीछा किया लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाए। सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र की किशोरी खीरी थाना क्षेत्र में मिली।

हाईवे पर दौड़ती कार से सड़क किनारे फेंकी लड़की, पांच दिन से ढूंढ रहा था परिवार
father rapes two minor girls for 3 years impregnates them after their mother death arrested
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 20 Jun 2024 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर खीरी थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह कार सवार लोग पीलीभीत जिले की एक 17 वर्षीय किशोरी को गांव में सड़क किनारे फेंक गए। ग्रामीणों ने उनको फेंकते हुए देखा और कार का पीछा भी किया, लेकिन कार सवार भाग निकले। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वह अर्धबेहोशी की हालत में थी। बाद में उससे पूछताछ करने पर उसकी पहचान हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है और उसको परिजनों व पीलीभीत पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पीलीभीत में किशोरी का मेडिकल कराया जाएगा।

कार सवार बुधवार की सुबह खीरी थाना क्षेत्र के गांव चिमनी के पास सीतापुर लखीमपुर फोरलेन के किनारे एक 17 वर्षीय किशोरी को फेंक गए। किशोरी अर्धबेहोशी की हालत में थी। ग्रामीणों ने कार सवारों को पकड़ने की कोशिश की और शोर मचाया। लेकिन वे भागने में सफल हो गए। ग्रामीण किशोरी के पास गए और वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची ओयल पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ देर बाद पुलिस ने उससे बात की। तब उनकी पहचान हुई। 

एनआरआई से धोखाधड़ी! फर्जी दस्तावेज बनाकर कंपनी में हेर-फेर, एक करोड़ की चौथ मांगी

किशोरी पीलीभीत जिले के थाना सेहरामऊ उत्तरी इलाके के एक गांव की रहने वाली है। बताया जाता है कि किशोरी वहां से गायब हुई थी। उसकी 14 जून को गुमशुदगी दर्ज है। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच उसे कुछ लोग यहां फेंककर चले गए। खीरी पुलिस ने पीलीभीत पुलिस को किशोरी सौंप दी है। पीलीभीत पुलिस खीरी पहुंच गई थी। मामले की छानबीन हो रही है। एसओ अजीत कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक, कार सवार एक किशोरी को सड़क किनारे छोड़ गए हैं। सूचना संबंधित पुलिस और परिजनों को दी गई है। किशोरी के परिजन आ गए और किशोरी को लेकर गए हैं। किशोरी ने यहां कोई बयान दर्ज नहीं कराए हैं।

किशोरी को सड़क किनारे फेंक गए कार सवार 
सेहरामऊ उत्तरी, थाना अध्यक्ष, रूपा बिष्ट ने कहा कि लड़की के गायब होने की 14 जून को गुमशुदगी दर्ज हुई है। खीरी जिला के ओयल थाना क्षेत्र में किशोरी मिली है। उसकी हालत अभी ठीक नहीं है। किशोरी को पीलीभीत जिला अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया है। हालत ठीक होने के बाद ही बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर भी जांच पड़ताल होगी।