ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी के कातिल को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, मुठभेड़ के बाद अरेस्ट

पत्नी के कातिल को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, मुठभेड़ के बाद अरेस्ट

कानपुर में गुंजन की हत्या करने वाले पति व 25 हजार के इनामी शिवा को पनकी पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में उसके पैर पर गोली लगी।

पत्नी के कातिल को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, मुठभेड़ के बाद अरेस्ट
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 30 Apr 2024 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के पनकी कटरा में गुंजन की हत्या करने वाले पति व 25 हजार के इनामी शिवा को पनकी पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में उसके पैर पर गोली लगी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने घटना वाले दिन पत्नी को किसी और व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

बीती 17 अप्रैल को पनकी कटरा में शिवा ने गुंजन की चाकुओं से गला रेतने और फिर गोदकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गया था। उसने मकान मालिक को फोन कर आत्महत्या कर लेने की धमकी दी थी। सोमवार को पनकी पुलिस को सूचना मिली कि कपिली रेलवे स्टेशन पनकी के पास शिवा मौजूद है।

पनकी इंस्पेक्टर मानवेन्द्र सिंह टीम के साथ निकले और आरोपित की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही आरोपित शिवा ने फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपित के पैर पर गोली लग गई। उसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। शिवा मूलरूप से पुरीअमलिया गांव ऊंचाहार रायबरेली का रहने वाला है। आरोपित के पास से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, एक मोबाइल और सात सौ रुपए बरामद किए हैं।

मां मुझे प्यार नहीं करती- लिखकर घर से गायब हुआ तीन बच्चों का पिता, ट्रैक पर मिली लाश

पत्नी को किसी और के साथ देख लिया था
एसीपी पनकी टीबी सिंह ने बताया कि आरोपित से फौरी तौर पर हुई पूछताछ में जानकारी दी है कि उसकी पत्नी गुंजन के किसी और के साथ संबंध थे। उसने घटना वाले दिन युवक को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने रंगेहाथ पकड़ा तो युवक मौका देखकर भाग निकला। इसके बाद पत्नी और उसके बीच कसकर झगड़ा हुआ। जिसमें उसने चाकू से उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए थे।

डीसीपी वेस्ट, विजय ढुल ने कहा कि आरोपित ने फोन पर आत्महत्या की धमकी दी थी। वह अपनी कुछ वस्तुएं लेने के लिए आया था और यहीं से भागने वाला था। तभी पुलिस को सूचना मिली और घेराबंदी कर मुठभेड़ में आरोपित को गिरफ्तार किया है।