ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: शोहदे ने युवती के गाल पर काटा, लड़की के भाई को पीटकर भाग निकला

यूपी: शोहदे ने युवती के गाल पर काटा, लड़की के भाई को पीटकर भाग निकला

कानपुर में शोहदे ने युवती के गाल पर काटा। युवती के भाई ने रोकने की कोशिश की तो उसे पीट भाग निकला। पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर घायल गाल पुलिस को दिखाया। चीखें सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े।

यूपी: शोहदे ने युवती के गाल पर काटा, लड़की के भाई को पीटकर भाग निकला
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 09 Nov 2023 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के कल्याणपुर एकतरफा प्यार में पागल शोहदे ने बुधवार को दुष्कर्म में नाकाम होने पर युवती के चेहरे पर दांतों से काट लिया। युवती के छोटे भाई ने उसे रोकने की कोशिश की तो शोहदे ने उसकी पिटाई कर दी। चीखें सुन आस पड़ोस के लोग दौड़े तो आरोपी भाग निकला। पिछले तीन सालों से शोहदा युवती को परेशान कर रहा था। कल्याणपुर पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है।

मिर्जापुर खंड़जा निवासी युवती के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला युवक आते जाते उसका पीछा कर दोस्ती का दबाव बना रहा था। विरोध करने पर उसे धमकाता था। बुधवार सुबह युवती छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी। इसी बीच दीवार फांदकर घर में दाखिल हुए शोहदे ने युवती को पीछे से दबोच लिया। वह उससे दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। युवती चीखते हुए उससे दूर होने की कोशिश करने लगी। 

औरेया के बाद कानपुर में लापरवाही, बीमार बच्ची को गोद में लेकर दौड़ते पिता का फोटो वायरल

युवती के भाई ने रोकने की कोशिश की तो उसे पीट भाग निकला
तभी शोहदे ने युवती दाए गालों पर दांतों से काट लिया। तभी कमरे में पहुंचे छोटे भाई ने शोहदे से भिड़ने की कोशिश की तो शोहदे ने उस पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर दौड़े पड़ोसियों को देख शोहदा भाग निकला। कल्याणपुर थाने पहुंची युवती ने पुलिस को अपने घायल हुए गाल दिखाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। कल्याणपुर इंस्पेक्टर धनंजय पांडे ने बताया कि आरोपो की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर घायल गाल दिखाया पुलिस को। चीखें सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े तो आरोपी भाग निकला।

शिकायत पर हुई थी शांतिभंग की कार्रवाई
पीड़िता के मुताबिक आरोपित युवक पिछले तीन वर्षों से उसे परेशान कर रहा था। कुछ माह पहले भी उसने घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी पर पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी थी। जिसके बाद आरोपित की हिम्मत और भी बढ़ गई।