ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलव जिहाद में शादीशुदा जहीर ने राहुल बन फंसाया, रेप कर अश्लील फोटो-वीडियो किए वायरल

लव जिहाद में शादीशुदा जहीर ने राहुल बन फंसाया, रेप कर अश्लील फोटो-वीडियो किए वायरल

कानपुर के कल्याणपुर में लव जिहाद में फंसाकर किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शादीशुदा आरोपित ने लड़की पर धर्मांतरण का दबाव बनाया और अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

लव जिहाद में शादीशुदा जहीर ने राहुल बन फंसाया, रेप कर अश्लील फोटो-वीडियो किए वायरल
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरSat, 26 Aug 2023 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के कल्याणपुर में लव जिहाद में फंसाकर किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। उस पर निकाह करने के लिए धर्मांतरण का भी दबाव डाला गया। किशोरी के विरोध करने पर शादीशुदा आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पनकी पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया।

पनकी निवासी एक किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि डेढ़ साल पहले वह दादानगर की एक फैक्टरी में नौकरी करती थी। यहां पर काम करने वाले जहीर खान ने अपना नाम राहुल बताकर मुझसे दोस्ती कर ली। एक दिन राहुल उसे दबौली स्थित अपने किराए के कमरे में ले गया, जहां उसने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। विरोध पर आरोपित ने शादी करने का झांसा दिया।

मदुरई ट्रेन हादसे पर यूपी सीएम ने गहरा दुख किया व्यक्त, रेलवे और योगी सरकार देगी इतने लाख का मुआवजा

घटना के कुछ महीनों बाद किशोरी के मोबाइल पर खुद को जहीर की पत्नी बताने वाली रुखसार नाम की महिला का फोन आया। जहीर के शादीशुदा होने की जानकारी पर किशोरी ने विरोध करना शुरू किया तो आरोपित ने किशोरी पर धर्मांतरण का दबाव डालते हुए निकाह की बात कही। मना करने पर आरोपित ने किशोरी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पठान भी पकड़ा गया था
नाम बदलकर पहले दोस्ती फिर दुष्कर्म का मामला एक माह पूर्व काफी प्रकाश में रहा था। गुजैनी निवासी युवती से दादानगर फैक्टरी में काम करने के दौरान वहीं पर क्वालिटी मैनेजर के पद पर तैनात चमनगंज निवासी नौशाद पठान ने लकी बनकर दोस्ती की थी, फिर दुष्कर्म। असल में वह पहले से शादीशुदा था, एक बेटी भी है। जिसपर युवती ने बातचीत बंद कर दी तो आरोपित धमकाने लगा था। जेल से छूट कर आने के बाद युवती की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर दी थीं। मामला उजागर होने पर पुलिस ने पठान को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।