ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: कानपुर के हॉस्टल में रेप के बाद महिला केयरटेकर की हत्या, बेड पर बिना कपड़ों के मिला खून से लथपथ शरीर

यूपी: कानपुर के हॉस्टल में रेप के बाद महिला केयरटेकर की हत्या, बेड पर बिना कपड़ों के मिला खून से लथपथ शरीर

कानपुर में काकादेव के हॉस्टल में महिला की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने चार दोस्त पकड़े हैं। महिला की बेटी को मां का शरीर बेड पर खून से लथपथ मिला था। हॉस्टल के कमरे में टूटी चूड़ियां भी मिली।

यूपी: कानपुर के हॉस्टल में रेप के बाद महिला केयरटेकर की हत्या, बेड पर बिना कपड़ों के मिला खून से लथपथ शरीर
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 15 Nov 2023 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में काकादेव स्थित एक हॉस्टल की केयरटेकर महिला की सोमवार शाम संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बेटी ने कमरे में मौजूद टिफिन सप्लाई करने वाले युवक अर्जुन यादव व उसके दोस्त पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने अर्जुन पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर उसे और उसके तीन दोस्तों को हिरासत में लिया है।

गीता नगर स्थित हॉस्टल की तीसरी मंजिल में 35 वर्षीय महिला अपने चार बच्चों संग रह रही थी। 16 वर्षीय बेटी ने पुलिस को बताया, मां हॉस्टल में केयरटेकर थीं। मां ने टिफिन सप्लाई के लिए अर्जुन को रखा था। सोमवार शाम अर्जुन अपने तीन दोस्तों संग मां के पास पहुंचा और मुझे दो दोस्तों के साथ दूध लेने भेज दिया। जब वह लौटी तो मां कमरे में नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ी थी। मुझे देख सभी भाग निकले। मां को पड़ोसियों की मदद से हैलट ले जाया गया। जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

12 साल बाद भाइयों ने लिया बदला, बहन की हत्या के बदले युवक को काट डाला

बेटी के पूछने पर बोला सो रही हैं...बाद में आना
काकादेव के हॉस्टल में हुई महिला की हत्या के मामले में बेटी ने पुलिस को बताया कि अर्जुन तीन दोस्तों के साथ आया था। आते ही उससे दुकान से दूध लाने को कहा। जिसपर बेटी ने मना कर दिया। कई बार कहने पर मां ने अर्जुन के भाई और उसके एक दोस्त संग उसे दूध लाने भेज दिया। अर्जुन और उसका दोस्त वहीं रुक गए। बेटी जब दुकान से घर लौटी तो तीन मंजिला हॉस्टल का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार डोर बेल बजाने पर ऊपर से अर्जुन ने झांका और बोला कि मां सो रही है बाद में आना। इतना कह वह अंदर चला गया।

इसबीच हॉस्टल में रहने वाली एक युवती भी आ गई। युवती ने महिला के मोबाइल पर फोन मिलाया तो अर्जुन ने फोन उठाते हुए कहा कि कुछ देर इंतजार करो। युवती के चिल्लाने पर वह पांच मिनट पर उतरा और गेट खोला। उसकी टी शर्ट पर खून के निशान देख बेटी घबरा गई। दौड़कर कमरे में गई तो मां नग्न अवस्था में खून से लथपथ कमरे में बेड पर पड़ी थी। युवती और हॉस्टल मालिक की मदद से महिला को हैलट में भर्ती कराया, जहां देररात उसकी मौत हो गई। बेटी ने रेप और हत्या की आशंका जता तहरीर दी। फोरेंसिक टीम को कमरे में टूटी चूड़ियां मिलीं। बेटी के अनुसार मां की आंख के पास चोट थी।

2016 से हॉस्टल में रह रहा है परिवार
मृतका बच्चों के साथ हॉस्टल में वर्ष 2016 से रह रही थी। उसकी बेटी के अनुसार वर्ष 2020 में एक करीबी रिश्तेदार ने मां से टिफिन सप्लाई करने वाले युवक की मुलाकात कराई थी। जिसके बाद वह पेट्रोल और खर्च का पैसा भी युवक को देती थी। पुलिस ने महिला के बच्चों को भी थाने बुलाया है। बड़ा बेटा पूजा करने शहर से बाहर था। उसे घटना बता दी गई है।

मृतका ही थी बच्चों का सहारा
महिला मूलरूप से हरदोई के बिलग्राम की रहने वाली थी। 2018 में पति की मौत हो गई थी। करीब ढाई साल पहले वह हॉस्टल में खाना बनाने और देखरेख के काम के लिए रहने आ गई थी। मृतका के चार बच्चे हैं। सबसे बड़ा 17 वर्षीय बेटा आचार्य है, जबकि मंझला बेटा भी उसी के साथ सहयोग करता है। छोटा बेटा हॉस्टल के पास स्थित स्कूल में कक्षा चार में पढ़ता है। जबकि बेटी 9 वीं की छात्रा है। सभी एक ही कमरे में रहते हैं।

घायल मां को पीटा
घटना का पता चलते ही अर्जुन भी बेटी के पीछे-पीछे ऊपर आ गया था। आरोप है कि अर्जुन ने मां के गाल पर तमाचा मारा और नाटक बंद करने को कहा। जिसपर बेटी गुस्सा गई और युवक को डांटा। तब आरोपित भाग निकला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें