ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुंह में कपड़ा ठूंसकर खेत में लड़की से गैंग रेप, भाई ने पहुंचकर ऐसे बचाई जान

मुंह में कपड़ा ठूंसकर खेत में लड़की से गैंग रेप, भाई ने पहुंचकर ऐसे बचाई जान

कानपुर में बिठूर क्षेत्र के एक गांव में खेत गई किशोरी को गांव के दो युवकों ने दबोचकर रेप किया। जान से मारने की धमकी देते हुए किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसा। पीड़िता के भाई ने पहुंचकर बहन की जान बचाई।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर खेत में लड़की से गैंग रेप, भाई ने पहुंचकर ऐसे बचाई जान
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बिठूरThu, 11 Apr 2024 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में बिठूर क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात खेत गई किशोरी को गांव के दो युवकों ने दबोच लिया। जान से मारने की धमकी देते हुए किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दोनों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के भाई ने मौके पर पहुंचकर बहन की जान बचाई। गैंगरेप की सूचना पर एसीपी समेत थाने का फोर्स पहुंचा। पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। पीड़िता बेहद डर गई है। उसने और उसके भाई ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

क्षेत्र के गांव की 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार रात आठ बजे गांव के पास ही खेत में शौच के लिए गई थी। खेत में पीछा करते हुए मोहल्ले के अभिषेक प्रजापति, कल्लू अवस्थी पहुंच गए। आरोपितों ने झाड़ियों के पास किशोरी को दबोच लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते एक कपड़ा उसके मुंह में ठूंस दिया। इसके बाद दोनों ने दुष्कर्म किया। इधर, काफी देर तक घर न लौटने पर बड़ा भाई उसे खोजने गया तो खेत पर नजारा देख चीख पड़ा। आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया पर वह दोनों हाथापाई करते हुए भाग निकले। भाई बहन को लेकर घर आया। पीड़िता ने आपबीती बताई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

शादी के एक महीने बाद भी मायके में थी दुल्हन, ससुराल जाने से एक दिन पहले ये कांड कर फरार

जानकारी मिलते कल्याणपुर एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय, बिठूर इंस्पेक्टर, मंधना चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ गांव पहुंचे। भाई की तहरीर पर आरोपित अभिषेक प्रजापति, कल्लू अवस्थी के खिलाफ गैंगरेप पास्को एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। पीड़िता और उसके भाई का बयान दर्ज कर लिया गया है। एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस की टीम बनाई गई हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तार होगी। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द पकड़कर उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें