ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशड्राइवर को आई झपकी पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 की मौत, 5 घायल

ड्राइवर को आई झपकी पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 की मौत, 5 घायल

यूपी के कानपुर देहात में एक ड्राइवर को झपकी आने से तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई और हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे में ड्राइवर समेत 5 गंभीर रूप से घायल हो गए।

ड्राइवर को आई झपकी पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के 4 की मौत, 5 घायल
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,कानपुरThu, 23 Nov 2023 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानुपर देहात में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और 5 घायल हो गए। हादसे के दौरान सभी कार में सवार थे। उनकी तेज स्पीड में आई कार पेड़ से टकरा गई। हादसा ड्राईवर को झपकी आने के कारण हुआ। घायलों का इलाज जारी है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। ड्राइवर का भी इलाज जारी है। हादसे में घायल और मृतक एक ही परिवार के हैं। घायलों में ड्राइवर समेत बच्चे शामिल हैं। अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हादसा कानपुर देहात के गजनेर इलाके में हुआ। औरैया से गजनेर के भैथाना जा रही एक अर्टिगा कार बेहद तेज रफ्तार में थी। ड्राइवर को झपकी आने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। मौके पर ही दो महिलाओं, एक पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे में ड्राइवर और अन्य चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। हादसे में मृतकों में पति, पत्नी, एक बच्ची और एक अन्य महिला बताई जा रही है। 

यूपी पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया अतीक का फाइनेंसर नफीस बिरयानी, मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

इनकी हुई मौत
भैथाना गांव निवासी 28 वर्षीय जय सिंह, औरैया के बिधूना के बंथरा निवासी उनकी बहन प्रिया सेंगर, 14 वर्षीय भतीजी, प्रिया के साथ ही रहने वाली बुजुर्ग महिला रन्नो देवी की हादसे में मौत हो गई। सभी के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये हुए घायल
ड्राइवर औरैया के बंथरा निवासी 28 वर्षीय प्रदीप, कानपुर देहात के गजनेर के भैथाना निवासी 8 वर्षीय अंश, औरैया के बिधूना क्षेत्र के बंथरा निवासी 14 वर्ष की प्रज्ञा सिंह, 7 वर्षीय कन्हैया और 15 वर्षीय प्रतीक्षा गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी का इलाज जारी है। अंश की हालत गंभीर बताई जा रही है। इलाज के लिए उसे कानपुर रेफर किया गया। साथ ही परिवारजनों को हादसे की सूचनी दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें