ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर: डिलीवरी ब्वॉय बनकर आए बदमाशों ने पेंचकस की नोक पर छात्रा को बंधक बना लूटे लाखों के जेवर-नकदी

कानपुर: डिलीवरी ब्वॉय बनकर आए बदमाशों ने पेंचकस की नोक पर छात्रा को बंधक बना लूटे लाखों के जेवर-नकदी

कानपुर में दो बदमाशों ने डिलीवरी ब्वॉय बनकर एक घर में चोरी की। बदमाशों ने पेंचकस की नोक पर घर में मौजूद इंटर की छात्रा को बंधक बनाया और लॉकर की चाबी लेकर 23 लाख की लूटी की। इसमें जेवर और कैश शामिल है।

कानपुर: डिलीवरी ब्वॉय बनकर आए बदमाशों ने पेंचकस की नोक पर छात्रा को बंधक बना लूटे लाखों के जेवर-नकदी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 13 Nov 2023 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में खुद को ऑनलाइन फूड डिलीवरी बॉय बताने वाले दो युवकों ने एक व्यवसायी के घर से 23 लाख रुपये की नकदी और आभूषण लूट लिए। चकेरी के अहिरवां स्थित आकाश गंगा विहार कॉलोनी के पास रहने वाले किराना व्यवसायी नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि वह अपनी पत्नी रश्मी और छोटी बेटी नव्या के साथ खरीदारी के लिए बाजार गए थे।

कानपुर के चकेरी में किराने व्यापारी ने घर में घुसकर उसकी बेटी को डराकर 23 लाख रुपये लूटने का आरोप लगाया है। अहिरवां निवासी किराना व्यापारी नरेंद्र गुप्ता के अनुसार 10 नवंबर को धनतेरस के चलते वह पत्नी रश्मि और छोटी बेटी नव्या के साथ नवीन मार्केट खरीददारी करने गए थे। घर में बड़ी बेटी इंटर की छात्रा न्यासा अकेली थी। नरेन्द्र ने बताया कि देर रात करीब 12.20 बजे ऑनलाइन फूड डिलीवरी ब्वाय बनकर दो युवक आर्डर देने के बहाने घर पहुंचे और घर में लाखों की लूट की।

माफिया की बीवियों के पास तिजोरी की चाबी, करोड़ों की कमाई का रखतीं हैं हिसाब

बताया गया कि व्यापारी की बेटी ने आर्डर लेने से मना किया था, लेकिन आरोपित जबरन उनके घर में घुस गए। फिर आरोपितों ने बेटी को बंधक बना लिया और उसके गले में पेचकस रखकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपितों ने बेटी से चाबी लेकर लॉकर में रखे 3.50 लाख रुपये नकद और 20 लाख रुपये के जेवरात लूटकर ले गए। देर रात जब वह घर पहुंचे तो बेटी ने उन्हें घटना की जानकारी दी। मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की लेकिन पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करने के बजाय चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। हालांकि मामला संदिग्ध भी लग रहा है। पुलिस का कहना है कि लड़की बेहद डरी है उससे बयान लिया जा रहा है जिस आधार पर जांच की जाएगी।