ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहाईवे पर दौड़ते हुए चालक को आई झपकी, खड़े डीसीएम में घुसी कार, तीन की मौत

हाईवे पर दौड़ते हुए चालक को आई झपकी, खड़े डीसीएम में घुसी कार, तीन की मौत

कानपुर प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर में चालक को झपकी आने से सड़क किनारे खड़े डीसीएम में कार जा घुसी। जिससे कार सवार तीन की मौत हो गयी। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हैलट भेजा।

हाईवे पर दौड़ते हुए चालक को आई झपकी, खड़े डीसीएम में घुसी कार, तीन की मौत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 20 May 2024 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सरसौल में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें तीन की मौत हो गई। कानपुर प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर में चालक को झपकी आने से सड़क किनारे खड़े डीसीएम में कार जा घुसी। जिससे कार सवार तीन की मौत हो गयी। जबकि दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हैलेट अस्पताल में भेजा। वही मृतकों के परिजनों को सूचित किया। 

जनाकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब सात बजे एक हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नम्बर की कार रामादेवी से फतेहपुर की ओर जा रही थी। तभी महाराजपुर में चालक को झपकी आने से कार अनियंत्रित हो गयी और एक ढाबे के पास खड़ी डीसीएम में पीछे से जा घुसी। जिससे कार सवार एक महिला और पुरूष समेत 50 वर्षीय साहिबा की मौत हो गयी। जबकि 58 वर्षीय कादिर मोहम्मद और 6 वर्षीय अमायरा घायल हो गयी। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घायलों को हादसे के बाद निकाला गया।

ये भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन कराने के बाद हिन्दू लड़की से किया निकाह, गर्भपात कराने के बाद छोड़ा

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आस पास पूछताछ में पता चला कि चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस का कहना है कि कार सवार चालक को अचानक नींद की झपकी आने से कार से नियंत्रण टूट गया। कार अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार में गाड़ी डीसीएम में घुस गई। हादसा भीषण होने के कारण तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को सौंपा जाएगा।