ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशघर में घुसकर दबंगई, महिलाओं समेत परिवार को डंडों से पीटा, धारदार हथियार से हमला

घर में घुसकर दबंगई, महिलाओं समेत परिवार को डंडों से पीटा, धारदार हथियार से हमला

छिबरामऊ में रंजिश को लेकर दबंगों ने घर के अंदर घुसकर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दो महिलाओं समेत कई लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

घर में घुसकर दबंगई, महिलाओं समेत परिवार को डंडों से पीटा, धारदार हथियार से हमला
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,छिबरामऊWed, 24 Apr 2024 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ में सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में रंजिश को लेकर दबंगों ने घर के अंदर घुसकर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दो महिलाओं समेत कई लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर किया गया है।

शाहजहांपुर निवासी अरुण कुमार सिंह पुत्र राकेश सिंह ने छिबरामऊ कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि करीब शाम 630 बजे वह अपने मकान से मुख्य दरवाजे पर बाइक चढ़ाने के लिए गड्ढे में मिट्टी डाल रहा था। तभी पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही हरितोष दुबे उर्फ टिल्लू, प्रदीप दुबे उर्फ कल्लू पुत्रगण कमलेश दत्त दुबे व ध्रुव दुबे पुत्र हरितोष दुबे लाठी डंडों व धारदार हथियार लेकर आ गए और गालियां देने लगे। गाली देने से मना करने पर सभी आरोपियों ने एक राय होकर उस पर प्राण घातक हमला बोल दिया।

किसी तरह भाग कर वह घर के अंदर घुस गया। तभी सभी लोग उसके घर के अंदर घुस आए और लाठी डंडों से हमला कर दिया। पत्नी सोनी व ताई मिथिलेश पत्नी विजय सिंह ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने सभी को बेरहमी से मारा पीटा। जिससे उसकी पत्नी व ताई के काफी गंभीर चोटें आई। शोर सुनकर मौके पर वीरपाल सिंह सहित अन्य लोग आ गए, जिससे उसकी पत्नी व ताई को उन लोगों से बचाने का प्रयास किया। आरोपी ध्रुव ने कहा कि यह वीरपाल सिंह बहुत ज्यादा नेता बनता है। इसे भी आज सबक सिखाते हैं इतना कहते ही उन सभी लोगों ने जान से मारने की नीयत से वीरपाल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उनके सिर व शरीर पर काफी गंभीर गहरी चोटें आई। 

भतीजों ने ताऊ को उतारा मौत के घाट, इस काम के शक में पत्नी-बेटियों के सामने कुल्हाड़ी से काटा

शोर व मारपीट की घटना से मोहल्ले के और लोग आ गए, तब सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। सूचना पर डायल 112 पुलिस व सिकंदरपुर चौकी पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस के पंहुचने से पहले ही हमलावर भाग चुके थे। पीड़ित घायलों को सौ शैय्या अस्पताल ले गया। जहां चोटें गंभीर होने के कारण मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।