ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचार साल की बच्ची से किशोर ने किया रेप, ग्रामीणों ने पीटा, बच्ची-आरोपी की हालत गंभीर

चार साल की बच्ची से किशोर ने किया रेप, ग्रामीणों ने पीटा, बच्ची-आरोपी की हालत गंभीर

यूपी के कन्नौज में एक किशोर ने बहला-फुसलाकर एक चार साल की बच्ची को अपने घर में ले जाकर उसका रेप किया। बच्ची की हालत गंभीर है। गांव वालों को पता चला तो लड़के की जमकर पिटाई की इससे वो भी घायल हो गया।

चार साल की बच्ची से किशोर ने किया रेप, ग्रामीणों ने पीटा, बच्ची-आरोपी की हालत गंभीर
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 27 Feb 2024 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक किशोर ने चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहीं ग्रामीणों ने आरोपी किशोर को पड़कर जमकर पिटाई कर दी, जिससे युवक घायल हो गया। उसे सौ सैय्या अस्पताल से पुलिस की हिरासत में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। रेप की सूचना मिलते ही एसपी, सीओ के साथ जिला अस्पताल पहुंचे।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस का ही एक किशोर बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई। जानकारी पर पहुंचे परिजन व अन्य ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। उधर सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस आरोपी किशोर को पकड़कर अपने साथ ले गई' बच्ची की हालत बिगड़ते देख उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। 

खून से लथपथ प्रेमी युगल के शव मिले, हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

वहीं घायल आरोपी को पुलिस इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल ले गई। वहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर देख उसें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उधर इस मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद, सीओ सिटी कमलेश कुमार, सीओ तिर्वा डॉ प्रियंका वाजपेई ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायल बच्ची का हालचाल लिया' एसपी ने बताया कि बच्ची के साथ रेप का मामला संज्ञान में आया है। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें