ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभाई को जान से मार दूंगा कहकर लड़की से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर पिता को भेजा और फिर...

भाई को जान से मार दूंगा कहकर लड़की से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर पिता को भेजा और फिर...

जौनपुर में छोटे भाई की हत्या की धमकी देकर लड़की से रेप किया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर उसके पापा और चाचा समेत कई लोगों को भेज दी। इसके बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

भाई को जान से मार दूंगा कहकर लड़की से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर पिता को भेजा और फिर...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,जौनपुरMon, 24 Jun 2024 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर के केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए युवक ने युवती के साथ दुराचार किया। इस दौरान युवती की न्यूड फोटो और वीडियो बना लिया। युवती के मना करने पर भी युवक ने उसके परिजनों के मोबाइल पर सारी फोटो और वीडियो भेज दिया। जानकारी होने पर परिजनों संग पीड़ित युवती एसपी से मिली और मामले में शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक थानागद्दी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की लड़की ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल से मिलकर शनिवार को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उसके गांव के ही एक युवक ने कुछ दिन पहले उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी। कहा कि मेरी बात मान जाओ वरना भाई की हत्या कर देगा। धमकी देते हुए उसने दुराचार किया। उसी समय उसने न्यूड फोटो और वीडियो बना लिया। उसके बाद से बार-बार वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। इससे परेशान होकर युवती ने जब उसके पास जाने से मना किया तो उसने न्यूड फोटो और वीडियो उसके पिता, चाचा व अन्य कई लोगों के फोन पर भेज दिया।

ऐलान कर किया दोस्त का कत्ल, लड़की के चक्कर में गोली मारकर की हत्या

पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। इस संबंध में अफसरों का कहना है कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसकी खोज के लिए दबिश जारी है। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कर लिया है और परिवार से भी पूछताछ की है। साथ ही इलाके के अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। लड़का कहां छिपा हो सकता है इस बारे में रिश्तेदारों से जानकारी ली जा रही है।