ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी की खुशियों में मातम, नगर पालिका अध्यक्ष के सगे भाई ने साले की गोली मार की हत्या

शादी की खुशियों में मातम, नगर पालिका अध्यक्ष के सगे भाई ने साले की गोली मार की हत्या

यूपी के शाहजहांपुर में जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष शकील खां के बेटे की शादी के चौथी के कार्यक्रम में शकील के सगे भाई ने साले की गोली मार हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया।

शादी की खुशियों में मातम, नगर पालिका अध्यक्ष के सगे भाई ने साले की गोली मार की हत्या
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 22 Feb 2024 09:13 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद नगर पालिका के अध्यक्ष शकील खां के बेटे की शादी के बाद चौथी समारोह में सुल्तानपुर गांव में बुधवार रात मर्डर हो गया। पालिका चेयरमैन शकील खां के साले नाहिल की हत्या गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या पालिकाध्यक्ष शकील खां के भाई कामिल ने राइफल से की। बताया जाता है कि कामिल की पहले से नाहिल से किसी बात को लेकर खुन्नसबाजी थी। 

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में बुधवार रात नाहिल को देखते ही कामिल का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया, तब कामिल ने अपनी कार की डिग्गी में रखी राइफल निकाली और नाहिल पर फायर कर दिया। गोली नाहिल के जबड़े को चीरती हुई निकल गई। नाहिल की गोली लगते ही माैत हो गई। यह वारदात घर के बाहर हुई। इस मामले में अभी तक हत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। 

स्टेज पर चढ़कर कथावाचिका संग अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

एसपी देहात मनोज अवस्थी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। हत्या का कारण अभी पता नहीं लगा है। बता दें कि नाहिल मुंबई में रहता था, वह अपने भांजे की शादी में आया था, बुधवार रात को निकाह के बाद चौथी की रस्म का कार्यक्रम था, इसलि सभी लोग सुल्तानपुर गांव में आए थे। नाहिल जब मकान के बाहर आया तो वहां उसके जीता शकील खां के छोटे भाई कामिल ने गोली मार दी, जिससे नाहिल की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इससे जानकारी हुई है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिश थी। हालांकि हत्या का कारण अभी साफ नहीं है। जल्द आरोपी को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें