ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: ललितपुर में नाबालिग से थाने में ही रेप, गैंगरेप की शिकायत को पहुंची किशोरी से एसओ ने की दरिंदगी

UP: ललितपुर में नाबालिग से थाने में ही रेप, गैंगरेप की शिकायत को पहुंची किशोरी से एसओ ने की दरिंदगी

यूपी के ललितपुर में थाने में ही नाबालिग से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। नाबालिग का अपहरण कर चार लोगों ने गैंगरेप किया था। इसी की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो एसओ ने उसके साथ रेप किया।

UP: ललितपुर में नाबालिग से थाने में ही रेप, गैंगरेप की शिकायत को पहुंची किशोरी से एसओ ने की दरिंदगी
हिन्दुस्तान,ललितपुरWed, 04 May 2022 03:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ललितपुर में थाने के अंदर नाबालिग से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। रेप किसी और ने नहीं एसओ ने ही किया। पहले चार लोगों ने किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप किया। तीन दिन बाद उसे पाली थाने में लाकर छोड़ दिया। पुलिस ने उसे मौसी के सुपुर्द किया तो मौसी फिर उसे थाने ले आई। वहां उसके साथ फिर रेप हुआ। एसपी से शिकायत पर इंसपेक्टर व मौसी समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। 

पाली थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी से शिकायत की कि उसकी नाबालिग बेटी को पाली के चार लोग 22 अप्रैल को बहला कर भोपाल ले गये। उसे रेलवे स्टेशन के पास तीन दिन तक छिपाकर रखा और दुष्कर्म किया। 26 अप्रैल को चारों लड़की को वापस लाए और थाना पाली में छोड़ कर भाग गए। 

पुलिस ने लड़की को उसकी मौसी के पास पहुंचा दिया। मौसी ने उसे ककड़ारी गांव भेज दिया, जहां दुराचार करने वाले एक युवक की बहन रहती है। 27 अप्रैल की सुबह किशोरी को थाने बुलाकर बयान दर्ज किया गया। शाम को मौसी उसे इंसपेक्टर के कमरे में ले गयी। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। रेप के बाद पुलिस ने उसे फिर मौसी को सौंप दिया गया। 

बरामदगी या बयान की सूचना माता-पिता को नहीं दी गई। 30 अप्रैल को उसकी बेटी को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया। जहां काउंसलिंग में उसने सारी घटना बताई। महिला की शिकायत पर एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। चन्दन, राजभान, हरिशंकर, महेन्द्र चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक पाली तिलकधारी सरोज व मौसी गुलाबबाई के खिलाफ अपहरण, गैगरेप, साजिश आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें