ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ पुलिस को दो लाख रुपये का इनाम देगी यूपी सरकार, जानें वजह 

लखनऊ पुलिस को दो लाख रुपये का इनाम देगी यूपी सरकार, जानें वजह 

यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रतिष्ठित सरार्फा व्यवसायी के प्रतिष्ठान में करोड़ों की चोरी का पदार्फाश करने वाले पुलिस दल को सरकार दो लाख रूपये का पारितोषिक प्रदान करेगी। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को...

लखनऊ पुलिस को दो लाख रुपये का इनाम देगी यूपी सरकार, जानें वजह 
लखनऊ। एजेंसी।Sat, 13 Mar 2021 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रतिष्ठित सरार्फा व्यवसायी के प्रतिष्ठान में करोड़ों की चोरी का पदार्फाश करने वाले पुलिस दल को सरकार दो लाख रूपये का पारितोषिक प्रदान करेगी। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि अमीनाबाद पुलिस और सर्विलांस टीम ने जुगल किशोर सरार्फा की दुकान में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी का पूरा माल बरामद किया था। अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने इस काम अंजाम देने वाली टीम की हौसलाफजाई के लिये प्रदेश सरकार की ओर से दोयूपी पुलिस, लखनऊ पुलिस, यूपी सरकार, यूपी पुलिस को दो लाख का इनाम, यूपी सरकार का ऐलान लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिमी देवेश कुमार पाण्डेय, अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिमी राजेश कुमार श्रीवास्तव, सहायक पुलिस आयुक्त, कैसरबाग पंकज कुमार श्रीवास्तव, सहायक पुलिस आयुक्त, चौक इन्द्र प्रकाश सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त, बाजारखाला अनूप कुमार के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम ने यह सफलता प्राप्त की है। गौरतलब है कि पुलिस टीम ने तीन अभियुक्तो को गिरफ्तार कर उनके पास से 10.159 किलोग्राम सोना, 70 लाख 62 हजार 620 रूपये नगद, लगभग 10 लाख रूपये के हीरा, पन्ना, मोती, पुखराज, नीलम, मूंगा नग आदि, तीन मोबाइल व एक पिस्टल, 0.25 बोर के 06 कारतूस व एक एक्टिवा स्कूटी बरामद की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें