ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराजभर का आरोप: यूपी सरकार करा रही है फोन टैप, 24 के बाद NDA छोड़ने पर विचार

राजभर का आरोप: यूपी सरकार करा रही है फोन टैप, 24 के बाद NDA छोड़ने पर विचार

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर कहा है कि भाजपा ने 24 फरवरी तक उनकी बातें नहीं सुनीं तो वह एनडीए छोड़ने पर विचार करेंगे।...

राजभर का आरोप: यूपी सरकार करा रही है फोन टैप, 24 के बाद NDA छोड़ने पर विचार
लखनऊ। प्रमुख संवाददाताSun, 10 Feb 2019 09:42 AM
ऐप पर पढ़ें

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर कहा है कि भाजपा ने 24 फरवरी तक उनकी बातें नहीं सुनीं तो वह एनडीए छोड़ने पर विचार करेंगे। उन्होंने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप मढ़ा है कि उनके फोन टैप कराए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान से बातचीत में राजभर ने कहा है कि पिछड़ा वर्ग के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारे के लिए सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू कराना उनका मकसद है। वादे के बाद भी भाजपा ने इसे अभी तक लागू नहीं किया है। इस मुद्दे पर भाजपा के फैसले का वह 24 फरवरी तक इंतजार करेंगे। इसके बाद वह गठबंधन में रहने या नहीं रहने का फैसला लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए छोड़ने की स्थिति में वह प्रदेश की सभी 80 सीटों से प्रत्याशी उतारेंगे, अन्य विकल्पों पर भी विचार करेंगे। 

 

ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल ने भाजपा नेतृत्व पर दबाव बढ़ाया

बड़ा आरोप लगाया, कहा फोन टैप कराए जा रहे हैं

राजभर ने अपनी ही सरकार पर बड़ा आरोप मढ़ा है। उन्होंने कहा है कि उन पर नजर रखने के साथ ही फोन कॉल तक टैप किए जा रहे हैं। उनके साथ ही उनके परिवार के सदस्यों यहां तक कि चपरासियों के फोन भी टैप कराए जा रहे हैं। किस उद्देश्य से यह किया जा रहा है उनकी समझ से परे है। राजभर के बताया है कि फोन टैपिंग की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री से की है।

उदाहरण दिया कि गुरु के घर पहुंची आईबी

राजभर ने फोन टैपिंग का उदाहरण भी दिया। बताया कि उनके फोन टैप करने के बाद आईबी के अधिकारी वाराणसी में रहने वाले उनके राजनीतिक गुरु के पास पहुंचे थे। उनसे पूछा था कि बहुद देर तक राजभर से फोन पर क्यों बातें करते हैं। आईबी के अधिकारियों ने उनके गुरु को परेशान किया था।

मिशन उत्तर प्रदेश: प्रियंका को 42, सिंधिंया को 38 सीटों का जिम्मा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें