ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफूस के घर में अचानक लगी आग, 9 साल की बच्ची जिंदा जली, सामान राख

फूस के घर में अचानक लगी आग, 9 साल की बच्ची जिंदा जली, सामान राख

गोंडा में फूस से बने घर में आधी रात अचानक लगी आग से 9 वर्षीय बालिका जिंदा जल गई। साथ बाइक, बैट्री रिक्शा व गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गई। बच्ची की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

फूस के घर में अचानक लगी आग, 9 साल की बच्ची जिंदा जली, सामान राख
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,गोंडाThu, 09 May 2024 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा के करनैलगंज में फूस से बने घर में आधी रात अचानक लगी आग से 9 वर्षीय बालिका जिंदा जल गई। साथ बाइक, बैट्री रिक्शा व गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

घटना बुधवार आधीरात की बताई जा रही है। नगर के सकरौरा ग्रामीण गोड़ियन पुरवा गांव निवासी चांद बाबू का परिवार फूस से बने घर में सो रहा था। चांद बाबू रोजगार के सिलसिले में जयपुर गये थे। घर में उनकी पत्नी व दो बेटियां इनायत व इनाया ही थे। रात में अचानक घर में आग लग गयी। जान बचाने के लिये पत्नी व बेटियों ने शोर मचाया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पत्नी व छोटी बेटी इनायत को तो किसी तरह से जलते घर से निकाल लिया लेकिन बड़ी बेटी इनाया को नहीं बचाया जा सका। आग की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।

मेरठ में डबल मर्डर: दो दोस्तों का बेल्ट से गला घोंट हत्या, घर से बुलाकर ले गए और फिर...

घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक फायर टेंडर की मदद ले पाती तब तक घर में खड़ी बाइक व बैट्री रिक्सा समेत पूरी गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। बच्ची की मौत की घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची की जलने या दम घुटने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद पूरी जानकारी मिलेगी।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रात में अचानक घर में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। संभावना है कि किसी चीज से शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगी हो। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं।