ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : फतेहपुर में संदिग्ध हालात में छात्र व उसके दोस्त की मौत

यूपी : फतेहपुर में संदिग्ध हालात में छात्र व उसके दोस्त की मौत

फतेहपुर में बेंती गांव के पास मंगलवार सुबह छात्रा और उसके दोस्त की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दोनों के शव खेत में पड़े मिले। ग्रामीणों ने पहचान कर पुलिस को सूचना दी। उसने मौके से कीटनाशक की...

यूपी : फतेहपुर में संदिग्ध हालात में छात्र व उसके दोस्त की मौत
संवाददाता, फतेहपुरTue, 28 Sep 2021 12:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर में बेंती गांव के पास मंगलवार सुबह छात्रा और उसके दोस्त की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दोनों के शव खेत में पड़े मिले। ग्रामीणों ने पहचान कर पुलिस को सूचना दी। उसने मौके से कीटनाशक की सीसी मोबाइल बरामद किया है। पुलिस दोनों की मौत को आत्महत्या मान रही है, जबकि ग्रामीण घटना पर संदेह व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थरियांव थाना क्षेत्र के लतीफपुर गांव निवासी रामआसरे पाल की 17 वर्षीय बेटी अंकला देवी राजरानी इंटर कालेज बिलंदा में 11वीं कक्षा की छात्रा थी। ललौली निवासी चैतू पुत्र सर्वेश पाल से करीब डेढ़ साल से दोस्ती थी। चैतू का अक्सर लतीफपुर आना जाना था। बीती रात करीब आठ बजे परिजनों को खाना पीना देकर अंकला किसी बहाने से निकली थी। उसके वापस नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह लोग जंगल जा रहे थे, तभी उन्होंने बेंती ईंट भट्ठे के पास खेत में किशोरी और युवक के शव आसपास पड़े हुए देखा। दोनों के मौत की खबर से मौके पर भीड़ जुट गई।

प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए कीटनाशक समेत दोनों के मोबाइल बरामद किया। किशोरी के पिता ने बताया कि चैतू का गांव में आना जाना था। तीन माह पहले पैसे देने के लिए वह आया था। सीओ थरियांव अनिल कुमार ने बताया कि किशोरी व युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की है। मामले की जांच कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें