Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी : मिर्जापुर में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

यूपी : मिर्जापुर में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

वार्ता, मिर्जापुरShivendra Singh
Thu, 02 Dec 2021 03:40 PM
यूपी : मिर्जापुर में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में अलग अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन युवकों सहित चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि हलिया थाना क्षेत्र के लहुरियादह के पास आज तड़के एक ट्रक ने दुधिया को रौंद दिया। लहुरियादह गांव निवासी दीनदयाल यादव (55) रोज की तरह गांव के बाहर दुध पहुंचाने के लिए मिर्जापुर जबलपुर राजमार्ग पर खड़ा था। एक बस रुकने पर वह आगे बढ़ गई तभी एक असंतुलित ट्रक उसे रौंदते निकल गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वाहन चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है।

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के लखमापुर गांव के पास बुधवार देर रात एक पिकप की चपेट में आ जाने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। लखमापुर गांव निवासी बेचन गौतम का पुत्र रितेश (20) और रामजनम का पुत्र मंगल (18) बुधवार की रात में एक बाईक पर सवार होकर मिर्जापुर शहर की ओर जा रहें थे। घर से वे ज्यों मिर्जापुर जबलपुर राजमार्ग पर पहुंचे थे तभी अचानक एक पिकप की चपेट में आ गए। घायल अवस्था में पुलिस दोनों को इलाज के लिए अस्पताल  लेकर आई जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। पिकप की तलाश की जा  रही है।

तीसरी घटना चील्ह थाना क्षेत्र के तिलठी गांव के पास की है। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव निवासी गोलू यादव (26) बाइक से गोपीगंज जा रहा था। तिलठी गांव के पास एक ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक की तलाश कर रही है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें