ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेरहम पति ने पत्नी को बंधक बनाकर तीन दिनों तक पीटा, इस हाल में मिली महिला

बेरहम पति ने पत्नी को बंधक बनाकर तीन दिनों तक पीटा, इस हाल में मिली महिला

यूपी के शिकोहाबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बंधक बनाकर तीन दिनों तक बेरहमी से पीटा। महिल की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और पति को गिरफ्तार किया

बेरहम पति ने पत्नी को बंधक बनाकर तीन दिनों तक पीटा, इस हाल में मिली महिला
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,शिकोहाबादWed, 21 Feb 2024 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

शिकोहाबाद में बेरहम पति ने पत्नी को घर में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को पति के चंगुल से आजाद कराकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला को पीटने के पीछे पति का क्या कारण था इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूछताछ से इस बारे में भी जानने की कोशिश में जुटी है।

विष्णु निवासी मैनपुरी रोड गार्डेनिया इंटर कॉलेज के पास ने उड़ीसा की युवती राधा से शादी की थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को लेकर ग्वालियर चला गया। विगत तीन माह पहले वह अपने पत्नी को लेकर घर आ गया। तथा घर के पास प्रेस कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। पति नशे का आदि है। विगत 3 दिन से किसी बात को लेकर युवक ने अपनी पत्नी को घर में बंधक बनाकर उसके साथ बेलचा, लाठी-डंडे आदि से लगातार मारपीट कर रहा है। जब महिला की जेठानी सिबला ने घर में चीख-पुकार सुनी तो सोमवार को पुलिस को सूचना दी। 

ये भी पढ़ें: होमगार्ड से बहस के बीच ई-रिक्शा चालक ने बीवी- बच्चों को बुलाकर छिड़का पेट्रोल, इस बात से था नाराज

पुलिस के पहुंचने पर भी जब घर के दरवाजे नहीं खोले तो पुलिस लौट आई। मंगलवार को वह फिर से पत्नी की बेहरमी से पिटाई कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से महिला को बेरहम पति के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। महिला के चेहरे से लेकर पूरे शरीर में गहरे जख्म हो रहे थे। अचेत महिला का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। पीड़िता जिठानी सिबला ने बताया कि वह तीन दिन से लगातार मारपीट कर रहा है। वह घर में दूसरी मंजिल पर रहती है।

पुलिस का कहना है कि महिला की हालत बेहद गंभीर थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले में जांच और पूछताछ कर रही है और जल्द कड़ी कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें