ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगली का पानी कनेक्शन काटकर पार्षद का जवाब- तुमने वोट नहीं दिया हम तुम्हें पानी नहीं देंगे

गली का पानी कनेक्शन काटकर पार्षद का जवाब- तुमने वोट नहीं दिया हम तुम्हें पानी नहीं देंगे

फिरोजाबाद में एक पार्षद ने क्षेत्रीय निवासी का पानी का कनेक्शन काट दिया। जनसुनवाई में मिली शिकायत के अनुसार पार्षद ने धमकी दी है कि तुमने हमें वोट नहीं दिया अब हम तुम्हें पानी नहीं देंगे।

गली का पानी कनेक्शन काटकर पार्षद का जवाब- तुमने वोट नहीं दिया हम तुम्हें पानी नहीं देंगे
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Nov 2023 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद के वार्ड संख्या 36 में पार्षद द्वारा एक क्षेत्रीय निवासी का पानी का कनेक्शन काटने की शिकायत की गई है। जनसुनवाई में पहुंचे पीड़ित ने कहा कि पार्षद ने धमकी दी है कि तुमने हमें वोट नहीं दिया अब हम तुम्हें पानी नहीं देंगे। नगर आयुक्त से पानी कनेक्शन जुड़वाने की गुहार भी लगाई। नगर आयुक्त को संबोधित शिकायती पत्र में एदल सिंह निवासी हंस वाहिनी स्कूल वाली गली का कहना है गली में नगर निगम का समरसेबल लगा हुआ है जिससे आम जनता पानी भरती है। 

पिछले दिनों क्षेत्रीय पार्षद ने समरसेबल का प्वाइंट बंद करा दिया। पार्षद ने कहा कि तुमने हमें वोट नहीं दिया, अब हम तुम्हें पानी नहीं देंगे। पीडित ने कहा कि इससे लोगों के समक्ष पानी की किल्लत खड़ी हो गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जनसुनवाई का कार्य देख रहे कर निर्धारण अधिकारी नीरज पटेल ने इस संबंध में जलकल महाप्रबंधक रामबाबू राजपूत को क्षेत्र में जाकर मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जनसुनवाई में आधा दर्जन शिकायतें आईं, लेकिन एक का भी मौके पर निस्तारण नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में बीमारियों का खतरा, अस्पताल-क्लीनिक से निकला कूड़ा बढ़ा रहा बीमारी

जनसुनवाई में लोगों की आई शिकायतों के निस्तारण का काम शुरू हो गया है। लोगों ने दर्जनों शिकायत करीं लेकिन मौके पर निस्तारण न मिलने से सभी निराश रहे। इसके बाद लोगों को आश्वासन दिया गया कि शिकायतों के निस्तारण को तत्काल शुरू किया जाएगा। शिकायतें सभी की दर्ज कर ली गई हैं और जरूरत के अनुसार इनका निस्तारण भी किया जाना है। इस पर काम शुरू कर दिया है। विभाग के अनुसार शिकायत बांटी जाएंगी। 

विभागों को कहा गया है कि जल्द से जल्द शिकायतों का सामाधान खोजा जाए। पानी की किल्लत पर भी काम किया जा रहा है। पानी का कनेक्शन कटने से लोगों को हुई परेशानी पर पहले काम करने के निर्देश दिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें