ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद: यात्रियों से भरी रोडवेज बस में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

फिरोजाबाद: यात्रियों से भरी रोडवेज बस में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

फिरोजाबाद में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ओवर ब्रिज पर परिवहन निगम की एक बस में अचानक आग लग गई। इससे मची अफरा तफरी के बीच यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई।

फिरोजाबाद: यात्रियों से भरी रोडवेज बस में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
Shivendra Singh वार्ता,फिरोजाबादTue, 07 Jun 2022 05:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ओवर ब्रिज पर परिवहन निगम की एक बस में अचानक आग लग गई। इससे मची अफरा तफरी के बीच यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के वक्त बस में 30 सवारियां और चालक परिचालक सवार थे।

फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र में ओवर ब्रिज पर दोपहर की तपती धूप में अचानक बेवर डिपो की रोडवेज बस में आग लग गई। बस चालक और कंडक्टर ने यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। बस आगरा से बेवर की ओर जा रही थी। बस में 30 सवारियां और चालक परिचालक सवार थे। 

परिचालक संजीव कुमार ने बताया कि बस का डीजल टैंकर खुल कर नीचे गिर गया। गर्मी के कारण डीजल टैंक में आग लग गई। आग देखकर घबराए यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। कुछ यात्रियों ने घबराहट में अपना सामान भी बस के अंदर छोड़ दिया। देखते ही देखते बस पूरी तरह जल गई। यात्रियों को दूसरी बसों से रवाना कर दिया गया। इस घटना के कारण करीब एक घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दो पर यातायात प्रभावित रहा।

epaper