DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › यूपी : रेप के बाद वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने पर पिता पुत्र गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश

यूपी : रेप के बाद वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने पर पिता पुत्र गिरफ्तार

एजेंसी, बलियाPublished By: Shivendra Singh
Wed, 27 Jan 2021 12:49 PM
यूपी : रेप के बाद वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने पर पिता पुत्र गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में बलिया के शहर कोतवाली इलाके में 14 वर्षीय किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार करने तथा इसका वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के आरोप में एक युवक व उसके पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों के विरुद्ध किशोरी के पिता ने उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिशेध अध्यादेश के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने आज यहां कहा कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले में अब्दुल रहमान गत 11 जनवरी को जबरदस्ती घर में घुस गया और 14 वर्षीय हिंदू किशोरी के साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो क्लिप बना लिया। बाद में वीडियो क्लिप दिखाकर फिर से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। इससे तंग आकर किशोरी ने 13 जनवरी को अपने माता पिता से सारी बात बताई। इसके बाद किशोरी के पिता ने शहर कोतवाली में अब्दुल रहमान व उसके पिता कलीम के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा बलात्कार, घर में घुसने के आरोप के साथ ही 

पास्को एक्ट व उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिशेध अध्यादेश के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया। इस क्रम में पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

संबंधित खबरें