ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के एक महीने बाद भी मायके में थी दुल्हन, ससुराल जाने से एक दिन पहले ये कांड कर फरार

शादी के एक महीने बाद भी मायके में थी दुल्हन, ससुराल जाने से एक दिन पहले ये कांड कर फरार

फतेहपुर में शादी के एक महीने बाद दुल्हन घर से भाग गई। अपने साथ गहने और नगदी भी लेकर फरार हो गई। पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि लड़की और प्रेमी को खोजा जा रहा है।

शादी के एक महीने बाद भी मायके में थी दुल्हन, ससुराल जाने से एक दिन पहले ये कांड कर फरार
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 11 Apr 2024 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर में एक विवाहिता गौने से एक दिन पहले अपने प्रेमी के साथ मायके से नगदी जेवर लेकर चली गई। पिता ने थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी 11 मार्च को क्षेत्र के ही एक गांव में धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद चार दिन तक ससुराल में रुकने के बाद चौथी में मायके आ गई थी। बताया जाता हैं कि युवती का गांव के ही एक गैर बिरादरी के लड़के साथ शादी से पहले प्रेम था, लेकिन परिजनों के दबाव में युवती ने दूसरी जगह शादी कर ली थी।

जब युवती मायके आई तो युवक ने शादी तोड़ देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। बुधवार को युवती का गौना होना था। वह ससुराल जाने वाली थी लेकिन उसके पहले ही मंगलवार रात वह अपने घर से गायब हो गई। पिता ने बताया कि बेटी गांव के ही एक लड़के के साथ शादी का पूरा जेवर और घर में रखी नगदी लेकर चली गई है। पिता ने बताया कि युवक शादी न करने का दबाव बना रहा था और उसने बेटी को धमकाया भी था। थाना प्रभारी विनोद मिश्र ने बताया कि शिकायत मिली है।

पिता की प्रेमिका ने की थी 3 साल बच्ची की बेरहमी से हत्या, इस तरह दिया वारदात को अंजाम

जांच कर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों की बरामद कर लिया जाएगा। पिता का कहना है कि उन्होंने बेटी को समझाया था कि प्रेमी गैर बिरादरी का है और उससे शादी नहीं करवा सकते। उसके मान जाने पर ही उसकी शादी अन्य किसी से तय कर करवाई गई थी। एक महीने से लड़की ने कुछ नहीं कहा था और अचानक ससुराल जाने से पहले वो सारा सामान  लेकर प्रेमी संग फरार हो गई है।